तेजस्‍वी ने लिखा बिहार की जनता को धन्‍यवाद पत्र

पूर्व उपमुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव ने आज राजद की रैली में शामिल हुए लोगों का धन्‍यवाद पत्र लिखकर किया। तेजस्‍वी ने पत्र के जरिए कहा कि 27 अगस्त को पटना के ऐतिहासिक गाँधी मैदान में आयोजित विशाल महारैली ने पूर्व के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए। देश और लोकतंत्र बचाने की इस मुहिम में जुटे राष्ट्रीय जनता दल के कर्मठ, मेहनती, झुझारु और समर्पित कार्यकर्ताओं को रैली की सफलता के लिए मैं हार्दिक धन्यवाद और बधाई देता हूँ।

नौकरशाही डेस्‍क

पढ़ें तेजस्‍वी यादव का पत्र

*बिहार की महान जनता को धन्यवाद पत्र*

प्रिय साथियों,

27 अगस्त को पटना के ऐतिहासिक गाँधी मैदान में आयोजित विशाल महारैली ने पूर्व के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए। देश में व्याप्त हिंसा, नफ़रत और निराशा के माहौल के ख़िलाफ़ आयोजित आदरणीय लालू जी की “भाजपा भगाओ, देश बचाओ” रैली ऐतिहासिक पहल सिद्ध हुई। जिसमें देश के तक़रीबन सभी विपक्षी दलों के नेता मौजूद थे। इस रैली को ऐतिहासिक मंचासीन विशिष्ट नेताओं ने ही नहीं बल्कि ज़बरदस्त झंझटो से जूझते और सरकारी षड्यंत्रों को झेलते हुए लाखों-लाख की संख्या में उमड़े वंचितो और ग़रीबों के जनसैलाब ने रिकॉर्डतोड़ सफल बनाया है। विशेषकर जब बिहार के 18 जिले बाढ़ की विभीषिका से प्रभावित है। देश और लोकतंत्र बचाने की इस मुहिम में जुटे राष्ट्रीय जनता दल के कर्मठ, मेहनती, झुझारु और समर्पित कार्यकर्ताओं को रैली की सफलता के लिए मैं हार्दिक धन्यवाद और बधाई देता हूँ। .

आपके निःस्वार्थ समर्पण, प्रेम, समर्थन और सहयोग ने एक बार फिर हमें पूरी कृतज्ञता से आप सब के सम्मुख नतमस्तक कर दिया है। काश यह सम्भव होता कि हम व्यक्तिगत रूप से आप सब को धन्यवाद कह पाते। आप सबों के स्नेह, आशीर्वाद और सामाजिक न्याय के संघर्ष में योगदान को मैं हाथ जोड़कर कोटि-कोटि प्रणाम करता हूँ। आपकी संख्या ने अगर हमें नव ऊर्जा से भरकर उत्साहित और स्फूर्तिमय किया है तो निर्धन वर्ग और उत्पीड़ित समाज के शत्रुओं को अति हतोत्साहित कर दिया है। हम सामाजिक एवं आर्थिक न्याय और ग़रीबों की बेहतरी के लिए कंधे से कंधा मिलाकर सदैव संघर्ष करते रहेंगे। .

मैं विशेषकर युवाओं के जोश, जुनून, जज़्बे और भागीदारी को खड़े होकर सलाम करता हूँ। पुन: आप सबों को हार्दिक बधाई और साधुवाद।

आपका अपना साथी,

तेजस्वी यादव

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*