तेजस्‍वी यादव ने नीतीश कुमार और भाजपा पर साधा निशाना, कहा – दलित-पिछड़े जड़ेंगे करारा तमाचा

तेजस्‍वी यादव ने नीतीश कुमार और भाजपा पर साधा निशाना, कहा – दलित-पिछड़े जड़ेंगे करारा तमाचा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की संकल्‍प रैली को लेकर बिहार में सियासत जारी है। नेता विपक्ष तेजस्‍वी यादव ने नीतीश कुमार को जननेता बनने के लिए संघर्ष की पाठ पढ़ाई है, वहीं कहा है कि दलित-पिछड़े मिलकर आरक्षण समाप्त करने वाली BJP को करारा तमाचा जड़ेंगे। 

नौकरशाही डेस्‍क

तेजस्‍वी ने आज सुबह ट्विट कर कहा कि जब नेता दिल में नहीं तो उसका झंडा हाथ में कहाँ रहेगा? जिस पार्टी का मुखिया मौसम पलटने से पहले पलटी मारता हो तो समर्थक उसके झंडे कूड़ेदान में ही फेंकेंगे। उन्‍होंने कहा कि धननेता की भीड़ उसके साथ यही हश्र करती है। धननेता बनने के किए पलटी मारनी पड़ती है और जननेता बनने के लिए संघर्ष करना पड़ता है।

भाजपा को आरक्षण समाप्‍त करने वाली पार्टी बताते हुए लिखा – ‘संविधान से छेड़छाड़ कर 10% सवर्ण आरक्षण देने वाली पार्टी के 10% समर्थकों ने गांधी मैदान का 10% हिस्सा भर यह साबित कर दिया कि आगामी चुनाव मे NDA को बिहार मे 90% बहुजन जनता का वोट नहीं मिलेगा। दलित-पिछड़े मिलकर आरक्षण समाप्त करने वाली BJP को करारा तमाचा जड़ेंगे।‘

तेजस्‍वी ने रविवार को भी प्रधानमंत्री की रैली के बाद सवाल खड़े किये थे और पूछा था कि रैली में बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने के लिए, विशेष पैकेज देने पर या पहले के वादों पर पीएम मोदी ने कोई बात नहीं की। वोट हासिल करने के लिए पीएम अपनी संकीर्ण सोच वाली राजनीति में सेना को खींचने की असफल कोशिश कर रहे हैं।

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा था कि पीएम मोदी ने विशेष राज्य, विशेष पैकेज, श्रीजन स्कैम, बेरोजगारी, स्मार्ट शहरों, कृषि संकट, भ्रष्टाचार, नौकरियां, काले धन और अपने पहले के वादों पर कोई भी बात नहीं की। वोट हासिल करने के लिए पीएम अपनी संकीर्ण सोच वाली राजनीति में सेना को खींचने की असफल कोशिश कर रहे हैं।

 

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*