नेता विपक्ष सह पूर्व उपमुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव ने बिहार में बढ़े अपराध को लेकर मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला। उन्‍होंने नीतीश कुमार सुशासन को थू-शासन बताया है। उन्‍होंने शुक्रवार की सुबह ट्वीट कर नीतीश कुमार और सुशील कुमार मोदी पर हमला बोला है।

नौकरशाही डेस्‍क

तेजस्‍वी ने अपने ट्वीट में लिखा  –

नीतीश कुमार मौनी बाबा और सुशील मोदी ढोंगी बाबा की जनादेश चोरी वाली कुख्यात जोड़ी बिहार के अपराध पर बेशर्मी की हद तक चुप है। नीतीश कुमार का एक विधायक AK-47 के साथ पकड़ा जाता है। दूसरा 50 लाख की रंगदारी माँगता है। तीसरा विपक्षी नेता की हत्या में आरोपित है। बिहार में थू-शासन है।

[tabs type=”horizontal”][tabs_head][tab_title][/tab_title][/tabs_head][tab]

[/tab][/tabs]

तेजस्‍वी ने बिहार के उपमुख्‍यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर भी हमला बोला। उन्‍होंने सुशील कुमार मोदी के अमेरीका दौरे के ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए लिखा –

जनादेश चोरी के बाद सरकारी ख़र्चे पर 15 दिनों से अमेरिका घूम रहे घुमंतू जी, आपके द्वारा गुंडो के आगे नाक रगड़ने के बाद से अपराध में बेतहाशा वृद्धि हुई है।आपके गुर्गे व्यापारियों को भून रहे है और आप 2 हफ़्ते से विदेश में अपने रिश्तेदारों ललित मोदी और नीरव मोदी संग मस्ती कर रहे है।

[tabs type=”horizontal”][tabs_head][tab_title][/tab_title][/tabs_head][tab]

[/tab][/tabs]

बता दें कि तेजस्‍वी यादव शुरू से ही बिहार के बिगड़ते लॉ एंड ऑर्डर पर नीतीश कुमार के नेतृत्‍व वाली एनडीए सरकार पर हमलावार रहे हैं। गुरूवार कारोबारी गुंजन खेमका की हत्‍या को एक ट्वीट कर सुशील कुमार मोदी द्वारा अपराधियों के आगे हाथ-पैर जोड़ने का प्रतिफल बताया था।

इसे भी पढ़े : लालूराज से भी ज्यादा बेखौफ हैं नीतीशराज के अपराधी, AK47 के ढ़ेर पर बैठा है बिहार

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी द्वारा अपराधियों के आगे हाथ-पैर जोड़ने का प्रतिफल प्रतिदिन देखने को मिल रहा है। आज सत्ता संरक्षित अपराधियों ने AK-47 से बिहार के एक बड़े व्यवसायी को दिन-दहाड़े गोलियों से भूना। सुशासन बाबू आप तो चुप ही रहियेगा क्योंकि क़ानून का आतंकराज है। है ना?

[tabs type=”horizontal”][tabs_head][tab_title][/tab_title][/tabs_head][tab]

[/tab][/tabs]

By Editor