बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और स्वास्त्य मंत्री तेज प्रताप यादव के लिए 7 सितम्बर का दिन खुशियों की सौगात ले कर आया. ये दोनों ब एक वक्त दो-दो भांजों के मामा बन गये हैं.tez.pratap

राज सभा सांसद मीसा भारती और उनकी छोटी बहन  राज लक्ष्मी को एक ही दिन पुत्र की प्राप्ति हुई है. इस अवसर पर तेज प्रताप यादव ने अपनी खुशी शेयर करते हुए फेसबुक पर लिखा ‘अपार हर्ष के साथ सूचित कर रहा हूं कि आज मेरी बड़ी बहन सह राज्य सभा सासंद डॉ. मीसा भारती और साथ हीं मेरी छोटी बहन राजलक्ष्मी को पुत्र की प्राप्ति हुई है;अतः मैं आशा करता हूँ कि आप सभी का प्यार और आशीर्वाद दें.

मीसा ने भी शेयर की खुशी

उधर खुद मीसा भारती ने भी फेसबुक पर अपनी खुशी शेयर की है. उन्होंने अपनी और बेटे की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि आज सुबह हमारे परिवार के उपवन में इक नन्हा सा प्यारा सा पुष्प और जुड़ गया है। माँ बनने का अहसास किसी भी स्त्री को सर्वाधिक सम्पूर्णता प्रदान करनेवाला होता है। आज इसी अनूठे अहसास से एक बार फिर अभिभूत हूँ। जब भी किसी घर में नन्हे शिशु का आगमन होता है, पूरे घर में उत्सव सा माहौल हो जाता है। ईश्वर यह नैसर्गिक सुख हर स्त्री, हर परिवार, हर घर को दे। इस मासूम से अनुपम उपहार के लिए ईश्वर का कोटि कोटि धन्यवाद। आप सब से प्रार्थना है कि नवजात शिशु को स्वस्थ, सुखमय और उज्ज्वल जीवन का आशीर्वाद दें।

 

By Editor