तेज का प्रहार:’ सुशील मोदी मुझे क्या ट्रेनिंग देंगे, मैं खुद उन्हें सामाजिक न्याय का पाठ सिखा दूंगा’

भाजपा नेता सुशील मोदी द्वारा तेज प्रताप को ट्रेनिंग देने के बयान के बाद उन्होंने श्री मोदी को करारा जवाब देते हुए कहा है कि सुशील मोदी जैसे लोग मुझे ट्रेनिंग देने की बात करते हैं तो उनकी योग्यता पर मुझे दया आती है क्योंकि उन्हें नहीं भूलना चाहिए कि वह खुद आदरणीय लालू जी के पीए रह कर उनसे प्रशिक्षण प्राप्त कर चुके हैं.tej.pratap

श्री मोदी ने कहा था कि स्वास्थ्य मंत्री को सदन में आ कर सवालों का जवाब देना चाहिए. अगर उनसे संभव नहीं तो प्रशिक्षण देने में वह स्वास्थ्य मंत्री की मदद को तैयार हैं.

पढें- तेज प्रताप को प्रशिक्षण देगी भाजपा

तेज प्रताप ने सुशील मोदी पर प्रहार करते हुए कहा कि  सुशील मोदी को राजनीति का ककहरा जिन लालू प्रसाद जी ने सिखाया है वही मेरे राजनीतिक प्रशिक्षक और गुरू भी हैं. लेकिन अफसोस है कि मोदी ने जातिवादी संगठन आरएसएस के चंगुल में आ कर सामाजिक न्याय का पाठ भूल गये.

तेज प्रताप ने कहा मैंने सामाजिक न्याय के पाठ को इतना सीख लिया है कि आने वाले दिनों में मैं उन्हें राजनीतिक प्रशिक्षण दे कर  सुशील मोदी  का शुद्धीकरण करूंगा.

सुशील मोदी को यह भी याद रखना चाहिए कि जब वह पहली बार विधानसभा में पहुंचे थे तब हमारी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने ही उन्हें सदन में बोलना सिखाया था. इसलिए मेरे प्रशिक्षण के बारे में सुशील मोदी को व्यथित होने की जरूरत नहीं है

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*