तेज ने बजायी डुगडुगी, बूथस्तरीय अभियान पर निकला छात्र राजद का कारवां

छात्र राजद के संरक्ष तेज प्रताप यादव ने डुगडुगी बजा कर एक तरह से छात्र राजद के संगठनात्मक अभियान का बिगुल फूक दिया है. शुक्रवार को उन्होंने छात्र राजद के दल को मुजफ्फरपुर रवाना किया जहां वह दल बूथ स्तर पर संगठन को पहुंचायेंगे.

डमरू बजा केछात्र राज की टीम को विदा करते तेज प्रताप

डमरू बजा केछात्र राज की टीम को विदा करते तेज प्रताप

स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव छात्र राजद को सक्रिय करने में जुट गये हैं इसके तहत वह राज्य भर में बूथ स्तर पर छात्रों को जोड़ कर एक मजबूत संगठबन बनाने में लगे हैं. यह अभियान पूरे बिहार में बारी-बारी से शुरू किया जायेगा.

इस अवसर पर तेज प्रताप ने कहा कि  छात्र राजद की टीम का बूथ स्तर का दौरा आज से शुरू हुआ, आज अपने आवास से  छात्र राजद की टीम को मुजफ्फरपुर जिला के दौरे के लिए विधिवत पूजा-पाठ करने के बाद हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया.

इससे पहले छात्र राजद का राज्य स्तरी कार्यकर्ता सम्मेलन पटना में आयोजित किया जा चुका है. उस दौरान तेज प्रताप ने घोषणा की थी कि छात्र राजद को बिहार का सबसे सशक्त छात्र संगठन बनाना है और इसका विस्तार राष्ट्रीय स्तर पर करना है. इस सिलसिलमें अब औपचारिक रूपसे इसकी शुरूआत हो गयी है. एक हफ्ता के अंदर प्रदेश कार्यकारिणी की घोषणा करने के बाद प्रखंड और बुथ स्तर तक संगठन को विस्तार देने का कार्यक्रम है.

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*