स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताब यादव ने केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान को चौनुती दी है कि अगर उन्हें बिहार के विकास की चिंता है तो वह बिहार को विशेष पैकेज दिलाने के मोदी सरकार के वादे को पूरा करवायें.tejpratap


तेज प्रताप ने कहा कि श्री पासवान को हम्मत करनी चाहिए क्योंकि बिहार के विकास से ही देश का विकास संभव है. उन्होंने कहा कि राज्य के विकास के मामले में राजनीति नहीं की जानी चाहिए. स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार की एक सभा में विशेष पैकेज देने की घोषणा ऐसा की थी जैसे वह बोली लगा रहे हैं. लेकिन दो साल बीत जाने के बाद भी बिहार का हक देने की बात पर केंद्र सरकार चुप्पी साधे हुई है.

गौरतलब है कि हाल ही में एक आंकड़ा जारी हुआ है जिसमें बिहार के विकास दर को गुजरात से काफी आगे दिखाया गया है. इसके बाद राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने सोशल मीडिया में एक लिंक शेयर किया था. इसके बाद इस पर काफी बहस भी हुई.

इस बीच स्वास्थ्य मंत्री ने ट्विटर पर लिखा है कि  पासवान जी अगर आपने बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिलाने में हिम्मत दिखााई होती तो  बिहार के विकास का ग्राफ और भी ऊपर होता.

By Editor