थम नहीं रहा शहाबुद्दीन समर्थकों गुस्सा: सीवान, गोपालगंज, गया, दिल्ली के बाद अब दरभंगा में हुआ प्रदर्शन

राजद के राष्ट्रीय परिषद सदस्य व पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के समर्थकों का गुस्सा शांत होने का नाम नहीं ले रहा. शनिवार को दरभंगा में विरोध प्रदर्शन के दौरान जम कर नीतीश कुमार विरोधी नारे लगाये गये.

दरभंगा में शहाबुद्दीन समर्थकों का प्रदर्शन

दरभंगा में शहाबुद्दीन समर्थकों का प्रदर्शन, 

इसके पहले सीवान, गोपालगंज, गया, दिल्ली, दुबई और अमेरिका में भी शहाबुद्दीन के समर्थन में धरना, प्रदर्शन व कैंडिल मार्च निकाला जा चुका है.

 

दरभंगा में आल इंडिया मुस्लिम बेदारी कारवां ने विरोध जुलूस निकाला। यह जुलूस किलाघट चौक स्थित से निकल कर लाइट हाउस, लोहिया चौक, लहेरियासराय टॉवर होते हुए कमिशनरी स्थित धरना स्थल तक पहुंचा। वहां जुलूस सभा में तब्दील हो गया।

इसकी अध्यक्षता बेदारी कारवां के उपाध्यक्ष मकसूद आलम पप्पू खान ने की. सभा को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय अध्य्क्ष नजरे आलम ने कहा कि नीतीश सरकार ने पूर्व सांसद शहाबुद्दीन को हाई कोर्ट द्वारा दी गई जमानत को सुप्रीम कोर्ट में चैलेंज कराकर रद्द कराया है. प्रदर्शनकारियों ने चेतावनी दी कि अगर शहाबुद्दीन की रिहाई नहीं हुई तो 30 नवम्बर में पटना के गांधी मैदान में महा रैला का आयोजन किया जायेगा.

गौरतलब है कि शहाबुद्दीन को पटना हाईकोर्ट ने राजीव रौशन हत्या मामले में 7 सितम्बर को जमानत पर रिहा कर दिया था.लेकिन चंदाबाबू व राज्य सरकार ने बाद में इस जमानत को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी इसके बाद 30 सितम्बर को शहाबुद्दीन को फिर जेल जाना पड़ा.

 

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*