दलितों को बदल लेना चाहिए धर्म

राजद सांसद और युवा शक्ति के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने कहा है कि सामाजिक प्रताड़ना और भेदभाव के शिकार दलितों को धर्म बदल लेना चाहिए। मंगलवार को पटना में आयोजित संवाददाता सम्‍मेलन में उन्‍होंने कहा कि दलितों के पास प्रताड़ना व शोषण से मुक्ति के लिए धर्मांतरण ही विकल्‍प बचा है। हम भी शोषित व उत्‍पीडि़त होते तो धर्म बदल लेते।pyp

 

श्री यादव ने कहा कि वह भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी को कानूनी नोटिस भेजेंगे। जंगलराज दो का नाम लेकर वह अनावश्‍यक रूप से हमारी चर्चा करते हैं। आधारहीन आरोप लगाते हैं। राजद सांसद ने सुशील मोदी पर आरोप लगाया कि वह खुद डॉक्‍टरों से पैसा लेकर उनके पक्ष में बयान देते हैं। उन्‍होंने कहा कि नयी फिल्‍म पीके भाग्‍य, भगवान और किस्‍मत के भरोसे से हटकर आदमी को कर्मयोगी बनने का आह्वान करती है। जिस फिल्‍म की तारीफ लालकृष्‍ण आडवाणी जी करते हों, उस फिल्‍म के विषय की गंभीरता को आसानी से समझा जा सकता है।

 

श्री यादव ने कहा बिहार में पीके का विरोध करने वालों के खिलाफ सरकार को कार्रवाई करनी चाहिए। फिल्‍म के खिलाफ प्रदर्शन करने वालों के विरुद्ध युवा शक्ति कार्रवाई करेगा। राजद सांसद ने कहा कि भाजपा की केंद्र सरकार पूंजीपतियों और अमेरिका के इशारे पर काम कर रही है। सरकार पूंजीपतियों के मुनाफे के लिए अध्‍यादेश ला रही है। इसके खिलाफ विरोधी पार्टियों को आंदोलन खड़ा करना चाहिए। उन्‍होंने कहा कि सरकार पूंजीप‍तियों को मुनाफे के लिए कोल ब्‍लॉकों को लेकर अध्‍यादेश लायी है। जमीन अधिग्रहण के मामले में कानून बना रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*