दिग्विजय और अमृता का प्यार शादी में बदल गया

कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह  और पत्रकार अमृता राय के बीच का प्यार अब शादी के बंधन में बंध गया है.  दोनों ने  हिंदू रिवाज के साथ शादी कर ली है.dig-06-09-2015-1441519904_storyimage

 

इसकी घोषणा खुद अमृता राय ने की. अमृता टीवी पत्रकार हैं. और पिछले दिनों दोनों की अंतरंज तस्वीरें सोशल मीडिया में ली कर गयी थी. . अमृता ने इस की जानकारी फेसबुक पर साझा की है.

उन्होंने कहा कि उन्हें दिग्विजय सिंह की सम्पत्ति से कोई मतलब नहीं और उन्होंने दिग्विजय सिंह को यह भी बता दिया है कि वह अपनी दौलत अपने बेटों को दे दे.

उधर खुद दिग्विजय सिंह ने भी  एक टीवी चैनल को फोन पर इस खबर की पुष्टि की. उन्होंने कहा कि हां, मैंने अमृता से शादी कर ली है. फिरलहाल दिग्विजय अमेरिका में हैं और वह वहां से लौटने के बाद मैं इसकी आधिकारिक घोषणा करेंगे.

 

अमृता ने पिछले दिनों  उनकी तस्वीरों को याद करते हुए लिखा है कि मैं साइबर क्राइम की शिकार हुई लेकिन मेरे साथ अपराधी जैसा बर्ताव हुआ. ऐसे लोग जिनकी नजर में प्यार के कोई मायने और सम्मान नहीं उन्होंने मुझे सोशल मीडिया पर बहुत बुरा भला कहा। लेकिन इस बुरे वक्त में मैं शांत रहकर सिर्फ काम पर ही लगी रही. मुझे खुद पर और दिग्विजय के प्यार पर पूरा भरोसा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*