दिल्‍ली को झुग्‍गी मुक्‍त कराने का मोदी ने किया वादा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली विधानसभा चनुाव का शंखनाद करते हुए कहा कि दिल्ली को 24 घंटे बिजली दी जाएगी और 2022 तक दिल्ली को झुग्गी मुक्त कर दिया जाएगा। उन्होंने दावा किया कि हाल के में विभिन्न राज्यों के विधानसभा चुनावों में जनता ने जिस मूड का परिचय दिया है, दिल्ली में भी उसका वही रुख देखने को मिलेगा। श्री मोदी ने भारतीय जनता पार्टी की रामलीला मैदान में आयोजित रैली में कहा कि भाजपा जनाधार विस्‍तार के जमीनी स्‍तर पर काम कर रही है।narendra-modi

 

पीएम ने कहा कि दिल्ली को 24 घंटे बिजली दी जाएगी और यहां जनरेटर संस्कृति को समाप्त किया जाएगा। बिजली की कमी नहीं होने दी जाएगी और उपभोक्ता को मोबाइल फोन उपभोक्ता की तरह बिजली के सेवा प्रदाता बदलने की सुविधा दी जाएगी। उनका कहना था कि दिल्ली ही नहीं पूरे देश के लिए बिजली क्षेत्र में सरकार क्रांतिकारी कदम उठा रही है। दिल्ली की पानी की किल्लत को समाप्त करने के लिए कदम उठाए जा रहे हैं।

नरेन्द्र मोदी ने आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल का नाम लिए बिना उनपर और उनकी पार्टी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि राजधानी में एक ‘झूठ की फैक्ट्री’ चल रही है,  जिसे जनता स्वयं ही पराजित कर देगी। प्रधानमंत्री ने कटाक्ष किया कि ये नेता अपने को अराजक कहते हैं। ऐसे में उनसे स्थिर सरकार की अपेक्षा करना बेकार है। अराजक तत्वों के लिये दिल्ली में कोई जगह नहीं है। उन्होंने कहा कि दिल्ली की प्रगति के लिये जरूरी है कि अस्थिरता को पनपने नहीं दिया जाये।  उन्होंने कहा कि कांग्रेस के 15 साल के राज में जो अधूरे सपने रह गए हैं, भाजपा सत्ता में आने पर उनको भी पूरा करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*