दिवाली का साइड इफ्फेक्ट: पटना के कई इलाकों में आग के शोलों में बदल गयी आतीशबाजी,घरों व होटल में लगी आग

दिवाली की आतिशबाजी ने पटना में खुशियों को अचानक गम में बदल दिया. एक होटल में भीषण आग लगी तो दूसरी तरफ शेखपुरा इलाके में कई घर आग के शोलों में बदल गये.

सांकेतिक फोटो

पहली घटना पटना के एग्जीबिशन रोड स्थित राजधानी होटल की जबकि दूसरी घटना  है जहां पर आग लगने से काफी नुकसान हुआ है। दूसरी घटना शेखपुरा की है जहां पर आग लगने से कई घर जलकर राख हो गए। शेखपुरा के घाटकुसुम्भा स्थित पानापुर पंचायत के महमदपुर गांव में पटाखों की आतिशबाजी से भयंकर आग लग गई जिसमें कई घर राख हो गए। घटना में कई लोगों के घर जल गए।
पीड़ित परिवारों के पास खाद्य सामग्री से लेकर तन ढ़कने तक के वस्त्र तक नहीं बचे  जानकारी के अनुसार पटना के एग्जीबिशन रोड स्थित राजधानी गेस्ट हाउस में आतिशबाजी के कारण भीषण आग लग गई।
होटल में  मौजूद लोगों के अनुसार होटल के एक कमरे से अचानक धुआं उठा। देखते-देखते आग पूरे होटल में फैल गई। होटल की पूरी बिल्डिंग को तत्काल खाली करा दिया गया। फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने मशक्कत कर आग पर काबू पा लिया।
हालांकि इन दोनों अगलगियों में किसी व्यक्ति के जलने की सूचना नहीं है लेकिन कुछ जगहों पर इक्के दुक्के लोगों के झुलसने की खबर भी आ रही है,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*