देर रात पप्‍पू गिरफ्तार, भेजे गए बेउर  

जन अधिकार पार्टी (लो) के विधानसभा घेराव के दौरान कार्यकर्ता और पुलिस की भिड़ंत के बाद सोमवार देर रात पप्पू यादव को पटना पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. मिली जानकारी के अनुसार, पप्‍पू की गिरफ्तारी एक पुराने मामले में की गई है. बता दें कि प्रदर्शन के बाद पुलिस जब पप्‍पू को गिरफ्तार करने उनके मं‍दिरी आवास पर गए, तब पप्‍पू ने उनसे वारंट की मांग की थी. 1_1490649900

नौकरशाही डेस्‍क

गौरतलब है कि विभिन्‍न मांगों को लेकर विधान सभा घेरने गए पप्‍पू यादव के कार्यकर्ताओं और पुलिस में जबदस्‍त भिड़ंत हो गयी. जिसके बाद पुलिस को पप्‍पू को गिरफ्तार करने के लिए काफी मशक्‍कत करनी पड़ी. वहीं,  विधानसभा घेराव के दौरान जाप (लो) कार्यकर्ता और पुलिस के बीच हुई भिड़ंत में 100 से ज्यादा कार्यकर्ता घायल हो गए. साथ ही कई पुलिसकर्मी भी जख्मी हो गए. इस संबंध में गर्दनीबाग थाने में पप्पू यादव सहित 20 नामजद और 800 अज्ञात पर मामला दर्ज किया गया है.

सांसद की गिरफ्तारी के लिए एएसपी राकेश, एक प्रोबेशनर आईपीएस, डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर, कोतवाली थाने की पुलिस सहित कई टीआई मौजूद थे. बताया गया कि 24 जनवरी के गांधी मैदान थाने में दर्ज एक मामले और 27 मार्च को गर्दनीबाग थाने में दर्ज मामले में उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार किया है. सूत्रों की मानें तो गर्दनीबाग थाने में दर्ज मामले में पप्पू पर आईपीसी की धारा 307 भी लगाई गई है, जिसमें बिना वारंट के पुलिस गिरफ्तारी कर सकती है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*