भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कांग्रेस पर देशद्रोह कानून खत्म करने का आरोप लगाते हुए आज कहा है कि यह कानून खत्म नहीं होगा बल्कि इसे और मजबूत बनाया जाएगा। 

श्री सिंह ने श्रीकृष्ण सिंह स्टेडियम में जमुई संसदीय क्षेत्र से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन उम्मीदवार चिराग पासवान के पक्ष में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस ने वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए जारी घोषणा पत्र में दावा किया है कि यदि उसकी सरकार बनी तो देशद्रोह कानून को समाप्त कर दिया जाएगा। लेकिन, केंद्र में दुबारा बनने जा रही राजग सरकार इस कानून को खत्म करने की बजाय इसे और मजबूत बनाएगी।

भाजपा नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व में भारत ने पिछले करीब पांच साल में विकास के नये आयाम स्थापित किये हैं। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के बाद नरेन्द्र मोदी ही ऐसे प्रधानमंत्री हैं जिन्होंने भारत को विश्व के शीर्ष देशों में पहुंचाने का कार्य किया है। अगले कुछ वर्षों में भारत विश्व के शीर्ष तीन देशों में आ जायेगा।

श्री सिंह ने कहा कि पिछले पांच साल के दौरान केन्द्र सरकार पर भ्रष्टाचार के एक भी आरोप नहीं लगे जबकि पूर्ववर्ती कांग्रेस नीत संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) सरकार में मंत्रियों तक ने जेल की हवा खाई है। बिहार में महागठबंधन के नेताओं का भी यही हाल रहा है। पांच साल के कामकाज के बाद भी नरेन्द्र मोदी के दामन पर कोई उंगली नहीं उठा सकता है।

By Editor