प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के विभिन्न हिस्सों में हिंसा की घटनाओं की निंदा की है। उन्होंने कहा, ”आज हुई हिंसा की घटनाएं अत्यंत विचलित करने वाली हैं। मैं हिंसा की कड़ी निंदा करता हूँ और सभी से शांति बनाए रखने की प्रार्थना करता हूँ। 

नौकरशाही डेस्क

उल्लेेेखनीय है कि आज डेरा सच्चा सौदा के चीफ गुरमीत सिंह राम रहीम को सेक्शुअल हैरेसमेंट केस में सीबीआई कोर्ट ने दोषी करार दिया, जिसके बाद भड़की हिंसा में अब तक 30 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं घायल लोगो की संख्या 300 से अधिक हो गयी है। ये हिंसा पंजाब, हरियाणा और दिल्ली में हुई है। इस दौरान बाबा के समर्थको ने मीडिया को भी अपना निशाना बनाया। सिरसा मेंं स्थिति को काबू करने के लिए सेना को सड़क पर उतारा गया, वहीं दिल्ली के कुछ इलाकों में भी कर्फ्यू लगा दिया गया है।

इस पर पीएम ने दुख जताते हुए कहा कि कानून-व्यवस्था की स्थिति पर बारीकी से नज़र रखी जा रही है। मैंने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार और गृह सचिव के साथ स्थिति की समीक्षा की है। मैंने अधिकारिओं से सामान्य हालात की पुनः बहाली तथा आवश्कता अनुसार हर संभव सहायता के लिए चौबीसों घंटे लगातार काम करने की अपील की है।”

By Editor