दो-तिहाई बहुमत की घुट्टी पिला गए अमित शाह

भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह बिहार प्रदेश भाजपा के कार्यकर्ताओं को दो-तिहाई बहुमत की घुट्टी पिला गए। उन्‍होंने कार्यकर्ताओं में यह जोश भरने का पूरा प्रयास किया कि विलय या गठबंधन का कोई असर भाजपा के सेहत पर नहीं पड़ेगा।DSC_7495

नौकरशाही ब्‍यूरो

 

पटना के गांधी मैदान में भाजपा कार्यकर्ताओं के विराट समागम को संबोधित करते हुए भाजपा अध्‍यक्ष ने कहा कि नरेंद्र मोदी का जादू बिहार में भी चल रहा है। कार्यकर्ताओं में पार्टी की नीतियों और कार्यक्रमों को लेकर जबरदस्‍त उत्‍साह है। यह उत्‍साह विधान सभा चुनाव में दो-तिहाई बहुमत दिलाकर ही रुकेगा। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार आम आदमी का सपना पूरा करने में जुटी है। बिहार के आम आदमी का सपना भी भाजपा नीत सरकार ही पूरा सकती है। सम्‍मेलन को केंद्रीय मंत्रियों के साथ विधानमंडल दल के नेता सुशील कुमार मोदी और विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता नंद किशोर यादव ने भी संबोधित किया।

 

भीड़ से उत्‍साह

भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह ने कहा कि गांधी मैदान में उमड़ा जनसमूह का उत्‍साह बता रहा है कि विधान सभा चुनाव में लालू-नीतीश का सफाया हो जाएगा। लोगों में यह उत्‍साह गांव-गांव तक है। चुनाव आते-आते यह उत्‍साह आंधी बन जाएगा। भीड़ की उपस्थिति पर लगभग सभी नेताओं ने फोकस किया और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति लोगों के विश्‍वास, आस्‍था और भरोसा का प्रतीक आम लोगों की उपस्थिति है। आज रैली की वजह से भारी भीड़ के कारण राजधानी की यातायात व्‍यवस्‍था पूरी तरह चरमरा गयी थी। इस कारण आमलोगों को परेशानी का सामना भी करना पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*