नमो की नाम पर वोट मांगेंगा एनडीए

केन्द्रीय खाद्य एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री और लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राम विलास पासवान ने आज स्पष्ट किया कि राजग इस वर्ष होने वाला बिहार विधानसभा का चुनाव प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नाम पर लड़ेगा और उनके विकास कार्यों के आधार पर वोट मांगेगा।   श्री पासवान ने पटना में पत्रकारों से कहा कि प्रधानमंत्री ने अपने करीब आठ माह के कार्यकाल में ही विकास की ऐसी धारा बहायी है, जिससे देश और दुनिया के लोग चकित हैं। श्री मोदी ने सबका साथ, सबका विकास का नारा दिया है और इसी के तहत सभी क्षेत्रों में विकास हो रहा है । pas

 

लोजपा अध्यक्ष ने कहा कि हाल में हुए महाराष्ट्र, जम्मू-कश्मीर, हरियाणा और झारखंड के विधानसभा चुनाव में मोदी के नाम पर ही जीत मिली थी। उन्होंने कहा कि बिहार में भी श्री मोदी के नाम पर राजग चुनाव लड़ेगा और प्रदेश में राजग की सरकार बननी तय है । बिहार के चुनाव में राजग के मुकाबले कोई अन्य दल नहीं है । श्री पासवान ने कहा कि बिहार के लोग टूटी हुयी नौका को हटा कर नया स्टीमर लगाने का मन बना चुके हैं ।

 

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार अपनी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण दे रहे हैं और जब तक प्रदेश में उनकी सरकार रहेगी, वह प्रशिक्षण देते रहेंगे।  उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि इसी तरह का प्रशिक्षण देते-देते लोकसभा चुनाव में जदयू दो सीटों पर सिमट गया।  श्री पासवान ने कहा कि बिहार में कानून-व्यवस्था की स्थिति बद से बदतर हो गयी है। अब तो प्रदेश के राज्यपाल भी राज्य सरकार की कार्यशैली से नाखुश हैं। उन्होंने कहा कि राज्यपाल ने मुजफ्फरपुर के अजितपुर की घटना और आरा न्यायालय परिसर में बम विस्फोट मामले पर नाराजगी जतायी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*