“नरेंद्र मोदी मेरे साला, मैं उनका जीजा”

राज्यसभा सांसद और समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह ने नरेंद्र मोदी को अपना साला बताते हुए कहा है कि वह नरेंद्र मोदी के जीजा हैं.amar.singh

पंजाब केसरी के अनुसार अमर सिंह ने कहा मेरी पत्नी गुजरात की है इसलिए मैं उनका जीजा हूं और जीजा साले के बारे में कोई टिप्पणी नहीं करेगा. अमर सिंह से मोदी की उस टिप्पणी के बारे में पूछा गया था जिसमें उन्होंने कहा था कि वह हिंदू राष्ट्रवादी हैं.

अमर सिंह ने कहा इतना जरूर कहूंगा कि वह हिन्दू राष्ट्रवादी की जगह राष्ट्रवादी होने का बयान दें.

हाल ही में दुश्मनों की गोली का शिकार हुए पूर्व विधायक सर्वेश कुमार सिंह उर्फ सीपू सिंह के परिजनों से मिलने उत्तर प्रदेश में उनके गांव अमवारी नारायणपुर पहुंचे अमर सिंह ने कहा, प्रदेश में कानून एवं व्यवस्था इतनी बिगड़ गई है कि आम आदमी की कौन कहे, जनप्रतिनिधि तक सुरक्षित नहीं रह गए हैं.

राज्यसभा सांसद और निकट सहयोगी जयाप्रदा के साथ यहां आए अमर सिंह ने आरोप लगाया कि उन्हें एस.एम.एस. पर धमकियां दी गईं कि सीपू के घर गए तो उनका भी वही हाल होगा, मगर किसी में इतनी हिम्मत नहीं कि उन्हें डरा सके. गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा स्वयं को हिन्दू राष्ट्रवादी होने संबंधी बयान पर अमर ने कहा कि उन्हें ऐसा नहीं कहना चाहिए था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*