नर सिंह पर खेल से 12 घंटे पहले लगााया प्रतिबंध,मचा सोशल मीडिया में कोहराम, एकजुट हुआ देश

ओलम्पिक में खेलने के मात्र 12 घंटे पहले नरसिंह यादव पर बैन लगा देने के बाद सोशल मीडिया में भारी आक्रोश उबल पड़ा है.narsingh.yadav

लोग इस फैसले को भारतीय पहलवान के खिलाफ घृणित साजिश करार देते हुए इस फैसले के खिलाफ कंपेन में जुट गये हैं.

उधर नरसिंह ने इस ओर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि खेल से ठीक 12 घंटे पहले उनसे देश के लिए गोल्ड जीतने का उनका सपना छीन लिया गया.

 

इस पूरे मामले में न‍रसिंह यादव ने कहा, ‘बीते दो महीनों में मैंने बहुत कुछ सहा है. लेकिन इस दौरान मेरे मन में सिर्फ एक बात थी कि देश के सम्मान के लिए लड़ना है. रियो में देश के लिए मेडल जीतने के मेरे सपने को खेल से 12 घंटे पहले मुझसे निर्दयतापूर्वक छीना गया. लेकिन मैं वह सबकुछ करूंगा, जो मुझे निर्दोष साबित कर सके. अब मेरे पास लड़ने के लिए यही बचा है.’

सोशल मीडिया पर महावीर फोगट ने लिखा है कि इस संकट की घड़ी में सारे देश को नरसिंह के साथ खड़े होने की जरूरत है. उधर नरसिंह की बहन ने पीएम नरेंद्र मोदी से हस्तक्षेप करने की गुहार लगाई है.

भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि ऐसी घड़ी में मां पर कैसी बीतती है यह समझा जा सकता है. यह बेहद दुख की घड़ी है.

उधर भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष ब्रजभूषण शरण सिंह ने #NarsinghYadav पर लगे प्रतिबंध को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया है.

दूसरी तरफ रिषि राज गुप्ता ने ट्विटर पर लिखा है कि भारत हमेशा अपने ही लोगों से हारता है. उन्होंने लिखा है कि भारत में जयचंदों की कमी नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*