नवरूणा हत्याकांड में सीबीआई ने छह अभियुक्‍तों के ठिकानों पर की छापेमारी

केंद्रीय जांच ब्यूरो ने बिहार में बहुचर्चित नवरूणा हत्याकांड मामले में छह अभियुक्तों को विशेष अदालत में पेश कर चौदह दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजने के बाद कल देर रात तक उनके ठिकानों पर एक साथ छापेमारी की।

ब्यूरो सूत्रों ने आज यहां बताया कि ऐसे दस्तावेजों एवं अन्य चीज़ों की तलाश करने के उद्देश्य से छापेमारी की जिनसे नवारुणा हत्याकांड के तार जुड़े हों या जुड़ सकें। छापेमारी में क्या कुछ मिला इसको लेकर सीबीआइ ने कोई खुलासा नहीं किया है। सीबीआई ने इस मामले के अभियुक्तों को पांच दिन के रिमांड पर लेने के लिए कल ब्यूरो की विशेष अदालत में अर्जी लगायी थी, जिस पर 01 मई को सुनवाई हो सकती है।

सीबीआई ने विक्रांत शुक्ला उर्फ विक्कू शुक्ला के बेला स्थित आवास एवं श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (एसकेएमसीएच) के निकट स्थित निजी अस्पताल के साथ ही पूर्व जिप उपाध्यक्ष शाह आलम शब्बू के तीन कोठिया भोला चौक स्थित आवास एवं सकरा थाना अन्तर्गत पैतृक आवास पर छापेमारी की। वहीं, सीबीआई ने अभियुक्त ब्रजेश सिंह के सुत्तापट्टी केशीतला गली स्थित आवास, विमल अग्रवाल के मोतीपुर दुर्गा स्थान स्थित घर पर, जवाहर लाल रोड के होटल व्यवसायी अभय गुप्ता के चांदनी चौक के समीप राहुल नगर स्थित आवास पर तलाशी ली। अंडी गोला के रघुवंश रोड स्थित राकेश कुमार के आवास पर भी सीबीआई ने छापेमारी की। इस मामले में ब्यूरो सैंकड़ों लोगों से पूछताछ कर चुकी है। व्यवसायी अभय गुप्ता, बिल्डर ब्रजेश सिंह, व्यवसायी विनीत जायसवाल तथा नवरूणा के पड़ोसी राकेश कुमार शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*