नागमणि को कारण बताओ नोटिस

राष्ट्रीय जनता दल नीत महागठबंधन में चल रहे घमासान के बीच आज घटक दल राष्ट्रीय लोक समता पार्टी ने पार्टी विरोधी गतिविधि को लेकर राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष नागमणि को पद से हटाने के साथ ही उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया।

रालोसपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रवक्ता फजल इमाम मल्लिक ने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा के निर्देश पर श्री नागमणि को उनकी पार्टी विरोधी गतिविधियों को देखते हुये राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष के पद से तत्काल प्रभाव से मुक्त कर दिया गया है। साथ ही उन्हें तीन दिन के अंदर स्पष्टीकरण देने को कहा गया है नहीं तो उनकी प्राथमिक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी।

इससे पूर्व ही प्रदेश कार्यालय में पार्टी के प्रधान महासचिव सत्यानंद प्रसाद दांगी की अध्यक्षता में पदाधिकारियों एवं विशेष आमंत्रित राष्ट्रीय पदाधिकारियों को संयुक्त बैठक हुई। बैठक में कहा गया कि इस वर्ष 02 फरवरी को समाजवादी नेता शहीद जगदेव प्रसाद की जयंती के अवसर पर पार्टी की ओर से शिक्षा सुधार आक्रोश मार्च के माध्यम से राजभवन मार्च के दौरान श्री नागमणि ने राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री कुशवाहा के साथ कार्यक्रम में शामिल न होकर उस दिन मुख्यमंत्री एवं जनता दल यूनाईटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ एक कार्यक्रम में मंच साझा किया। इसी तरह आज भी मूर्ति अनावरण कार्यक्रम के दौरान वह श्री नीतीश कुमार के साथ थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*