नाव हादसा: बीजेपी के तमाम टॉप नेताओं का नीतीश सरकार पर ताबड़तोड़ हमला, मांगा इस्तीफा

पटना नाव हादसा को ले कर बीजेपी के तमाम बड़े नेता एक-एक कर नीतीश सरकार पर बरस पड़े हैं. इन विपक्षी नेताओं का गुस्सा सातवें आसमान पर है. इतना ही नहीं इन्होंने नीतीश सरकार से इस्तीफा तक की मांग कर डाली है.

Patna-Dec.2,2016-Newly appointed Bihar BJP president Nityanand Rai is joining hand with senior BJP leader Sushil Kumar Modi and others at party office in Patna. Photo by – Sonu Kishan.

Photo – Sonu Kishan.

बिहार भाजपा अध्यक्ष प्रेम कुमार ने नाव दुर्घटना के लिए प्रशासनस से ज्यादा सरकार को दोषी ठहराया है. वही रविशंकर  प्रसाद ने कहा कि दोषियों की पहचान होनी चाहिए और उन्हें कड़ी सजा दी जानी चाहिए. वहीं सुशील कुमार मोदी ने कहा कि हम सरकार को दोषी मानते हैं.

मोदी ने कहा कि प्रकाश पर्व की कामयाबी का सेहरा अगर नीतीश कुमार के सर जाता है तो पतंगोत्सव पर 24 लोगों की मौत की जिम्मेदारी भी सरकार को लेनी चाहिए.

जबकि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने नीतीश सरकार पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश कुमार को इस्तीफा देना चाहिए. उन्होंने कहा कि प्रशासन के ऊपर ठीकरा फोड़ने से काम नहीं चलेगा.

गौरतलब है कि शनिवार को गंगा दियारा में पर्यटन विभाग ने पतंगोत्सव का आयोजन किया था. शाम को दियारा से वापसी के समय नाव गंगा में डूब गयी. इस दौरान सरकारी आंकड़ों के अनुसार 24 लोगों की मौत हो गयी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*