नीतीश की ‘चाय’ से धुल गया सचिवालय

राजद प्रमुख लालू यादव व उपमुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव ने आज शाम मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के आवास पर जाकर चाय की चुस्‍की ली और इसके साथ ही बदल गया सचिवालय का रंग। मुख्‍य सचिव अंजनी कुमार सिंह के सहयोगियों की जिम्‍मेवारी बदल दी गयी। नौ आइएएस अधिकारियों का ट्रांसफर कर दिया गया तो 6 को अतिरिक्‍त प्रभार दिया गया। कैबिनेट के प्रधान सचिव ब्रजेश मेहरोत्रा को सूचना और जन संपर्क विभाग के प्र‍धान सचिव का अतिरिक्‍त प्रभार सौंपा गया है। अभी पीआरडीए के सचिव का अतिरिक्‍त प्रभार प्रत्‍यय अमृत के पास है।SACHIV

नौकरशाही ब्‍यूरो 

 

9 आइएएस का तबादला, 6  को अतिरिक्‍त प्रभार 

—————-
सामान्‍य प्रशासन विभाग की जारी अधिसूचना के अनुसार, विजय प्रकाश को कृषि विभाग के प्रधान सचिव का अतिरिक्‍त प्रभार सौंपा गया है। अरूण कुमार सिंह को आईटी विभाग के प्रधान सचिव का अतिरिक्‍त प्रभार सौंपा गया है। त्रिपुरारी शरण को लघु जल संसाधन विभाग का प्रधान सचिव बनाया गया है। लियांन कुंगा को मगध का प्रमंडलीय आयुक्‍त बनाया गया है। रवि मित्तल को गन्‍ना उद्योग विभाग के प्रधान सचिव का अतिरि‍क्‍त प्रभार सौंपा गया है। बाला प्रसाद को राज्‍यपाल का प्रधान सचिव बनाया गया है। सुधीर कुमार को बिहार कर्मचारी चयन आयोग का अध्‍यक्ष बनाया गया है।

 

ब्रजेश मेहरोत्रा को सूचना एवं जन संपर्क विभाग के प्रधान सचिव का अतिरिक्‍त प्रभार सौंपा गया है। वंदना किनी को समाज कल्‍याण विभाग में प्रधान सचिव बनाया गया है। एस सिद्धार्थ को उद्योग विभाग का सचिव बनाया गया है। दीपक कुमार सिंह को श्रम संसाधन विभाग में सचिव बनाया गया है। राहुल सिंह को आईटी के सचिव का अतिरिक्‍त प्रभार सौंपा गया है। राबर्ट एल चौंग्‍थू को मुंगेर के प्रमंडलीय आयुक्‍त का अतिरिक्‍त प्रभार सौंपा गया है। दयानिधान पांडेय को सामान्‍य प्रशासन विभाग में अपर सचिव बनाया गया है। मिथिलेश मिश्रा को बीबरेज कॉरपरेशन का प्रबंध निदेशक बनाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*