नीतीश की सभा में भारी उत्पात

रविवार को मुख्यमत्री नीतीश कुमार की सभा में भारी उत्पात हुआ मंच के सामने ही लोगों ने कुर्सियां चलाईं और एक दूसरे से गुत्थमगुत्थी की प्रशासन के लाख प्रयास पर भी लोग नहीं माने.nitish

नीतीश कुमार ‘बिहार केसरी’ श्रीकृष्ण सिंह की कर्मभूमी बेगूसराय के गढ़पुरा नमक सत्याग्रह स्थल पर श्रीबाबु के स्मारक का शिलान्यास करने पहुंचे थे. मुख्यमंत्री जनसभा को संबोधित कर रहे थे, तभी जगह के लिए कुव्यवस्था फैल गयी.

ये भी देखें-सभा में शिक्षकों ने उछाली चप्पलें

लोग देखते ही देखते उग्र हो गए और एक दूसरे पर कुर्सियां फेंकनी और पटनकनी शुरू कर दी.

सभा में पोशाक राशि में गड़बड़ी की शिकायत पर भी लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया. उन्हों ने भी बैनर को लेकर खूब हंगामा किया. देखते-देखते सभा स्थल पर जोरदार उत्पात शुरू हो गया. हालांकि प्रशासन ने लोगों से सौहार्द बनाने की अपील की लेकिन लोगों पर इसका कोई असर नहीं हुआ.

इस बीच नीतीश कुमार ने सभा को संबोधित करना शुरू किया. उन्होंने अपने संबोधन में राज्य में हो रहे विकास की बात दोहराते हुए कहा कि श्रीबाबु के दर्शन पर आधारित विकास बिहार में हो रहा है.

उन्होंने कहा कि हम पिछले आठ सालों से राज्य के विकास में लगे हैं और अब इसका परिणाम दिखने लगा है. इस अवसर पर नीतीश कुमार ने बेगूसराय में इंजीनियरिंग कॉलेज समेत कई विकासयोजनाओं का शिलान्यास भी किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*