राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने आज मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि मेरे बेटे तेजस्‍वी यादव के खिलाफ नीतीश कुमार के इशारे पर सीबीआई ने मुकदमा दर्ज किया है. उन्‍होंने कहा कि नीतीश कुमार राजनीति के पलटू राम हैं. गौरतलब है कि लालू प्रसाद आज सीवान में एक सभा को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार को निशाने पर लिया.

नौकरशाही डेस्‍क

लालू ने नीतीश कुमार पर देश और राज्‍य की स्थिति को बिगाड़ने का आरोप लगाया. उन्‍होंने कहा की नीतीश कुमार के बारे में नरेंद्र मोदी ने कहा था कि उसके डीएनए में दोष है. जिसने गांधी जी की हत्या किया उसी से हाथ मिला लिया. पूरा देश नीतीश कुमार को समझ गया है. नीतीश ने पूरे बिहार का नाखून बाल कटवाने का काम किया है. उन्‍होंने कहा कि हम फांसी पर चढ़ जाएंगे लेकिन हार नही मानेंगे.

लालू ने कहा कि भाजपा और संघ के खिलाफ हमेन  27 अगस्त को रैली बुलाई है, जिसमें नीतीश कुमार ने भी शामिल होने को कहा था. लेकिन नीतीश कुमार की फितरत है सबको ठगने की, सो निकल गया. उल्‍लेखनीय है कि महागठबंधन से नीतीश कुमार के अलग होने के बाद लालू प्रसाद और उनके बेटे तेजस्‍वी किसी भी तरह का हमला करने से चूक नहीं रहे. जहां एक ओर तेजस्‍वी ने नीतीश के खिलाफ जनादेश अपमान यात्रा के जरिए लोगों के बीच अपनी बात रख रहे हैं, वहीं दूसरी ओर लालू प्रसाद भी 27 की रैलियों को लेकर कमर कस चुके हैं.

By Editor