पटेल-पटिदार के लिए आरक्षण आंदोलन को लेकर चर्चा मे आये गुजरात के पटेल समाज के नेता हार्दिक पटेल अपने समुदाय की एकजुटता एवं आरक्षण दिये जाने की मांग को लेकर बिहार के चार जिलों में रैली करेंगे ।download (6)

 

पटेल नवनिर्माण सेना के राष्ट्रीय महासचिव अखिलेश कटियार] प्रदेश के संयोजक राजीव रंजन सिंह और अंजनी कुमार सिन्हा ने पटना में पत्रकारों से कहा कि श्री पटेल बिहार के कैमूर जिले के भभुआ, नालंदा, मुजफ्फरपुर और भागलपुर में रैली करेंगे । राज्य में रैली से पूर्व श्री पटेल नालंदा जिले के अहियापुर गांव जायेंगे, जहां के एक युवक की पटना के गांधी मैदान में भारतीय जनता पार्टी की रैली के दौरान 27 अक्टूबर 2013 को आतंकियों द्वारा किये गये बम विस्फोट की घटना में मौत हो गयी थी । उन्होंने कहा कि रैली के दौरान मारे गये युवक की न तो प्रतिमा ही गांव में लगायी गयी है और न ही परिजनों को सरकारी स्तर पर मदद ही मिल सकी ।

 

नेताओं ने आरोप लगाया कि श्री पटेल के पिछले 14 घंटे से लापता होने के पीछे गुजरात सरकार की साजिश लगती है । इस संबंध में पुलिस और सामान्य प्रशासन के अधिकारी भी चुप्पी साधे हुए है । उन्होंने गुजरात सरकार से मांग की कि श्री पटेल के संबंध में किसी तरह की भी जानकारी मिलने पर तत्काल मीडिया को उपलब्ध कराया जाये जिससे की आम लोगों को सही जानकारी उपलब्ध हो सके ।

By Editor