नीतीश को भाजपा का एजेंडा समझाने आ रहे हैं अमित शाह

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह वर्ष 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी को और धारदार बनाने के उद्देशय से आज मिशन बिहार पर पटना आ रहे हैं।  श्री शाह सुबह जयप्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पहुंचेंगे, जहां पार्टी के नेता एवं कार्यकर्ता उनकी अगवानी करेंगे। श्री शाह के दौरे को लेकर पार्टी के नेता एवं कार्यकर्ता तैयारियों को अंतिम रूप देने में लगे हैं। उनके स्वागत के लिए विशेष तैयारी की गयी है। इसी के तहत उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के साथ ही पथ निर्माण मंत्री नंदन किशोर यादव, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय के साथ ही कई वरिष्ठ नेता ज्ञान भवन में तैयारियों का जायजा लिया।


राष्ट्रीय अध्यक्ष के स्वागत में किसी तरह की कोई कमी न रहे, इसके लिए पार्टी के वरिष्ठ नेता लगातार निगरानी कर रहे हैं। राजधानी पटना के आयकर गोलंबर, डाकबंगला चौराहा , गांधी मैदान समेत कई चौक-चौराहों पर बड़े-बड़े पोस्टर और बैनर लगाये गये हैं। इसी तरह कई तोरण द्वार भी बनाये गये हैं।  श्री शाह के स्वागत के लिए ज्ञान भवन में विशेष रुप से गेट बनाया गया है, जिसमें हर तरफ घंटिया लगायी गयी है। इस गेट को छोटे-बड़े घंटियों से सजाया गया है। मुख्य गेट बांस के फट्ठियों को जोड़ कर बनाया गया और उस पर घंटियां टांगी गयी है। इसी ज्ञान भवन में श्री शाह भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे और इस दौरान वह मिशन बिहार के तहत वर्ष 2019 में होने वाले चुनाव के के लिए पार्टी को और धारदार बनाने का सुझाव देंगे।

बिहार आगमन के दौरान श्री शाह दो बार सुबह के जलपान और रात्रि भोजन पर मुख्यमंत्री एवं जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार से भी मुलाकात करेंगे जिस पर सभी की निगाहें टिकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*