राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के उस बयान पर हमला बोलो है, जिसमें उन्‍होंने कहा था कि ‘लालच भारत छोड़ो’. नीतीश कुमार ने अगस्‍त क्रांति के अवसर पर लालू को निशाने पर  लेते हुए ये बात कही थी, जिस पर आज लालू प्रसाद ने पलटवार किया और कहा कि वह खुद ही लालची हैं, वह हमको क्या सिखाएंगे की लालच ना करें. उन्होंने भागलपुर के भूमि घोटाले में बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दोनों के शामिल होने के भी आरोप लगाए.

नौकरशाही डेस्‍क

उल्‍लेखनीय है कि राज्‍य में सत्ता परिवर्तन के बाद से दोनों नेताओं के बीच तल्‍खी और भी बढ़़ते जा रही है. आज उन्‍होंने नीतीश कुमार के साथ भाजपा नेता व उपमुख्‍यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर भी निशाना साधा. उन्‍होंने कहा कि भागलपुर में उजागर हुए जमीन घोटाला के लिए उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी जिम्‍मेदार हैं. उन्‍होंने कहा कि इस घोटाले में नीतीश कुमार भी शामिल रहे हैं. जब मामला लीक होने को था, तब जांच का नाटक किया गया.

उन्‍होंने कहा कि नीतीश राज में बड़े घोटाले हो रहे हैं. भागलपुर में हुआ जमीन घोटाला कई हजार करोड़ रुपये का है. उन्‍होंने तंज कसते हुए कहा कि चोर की दाढ़ी में तिनका है. जब मामला लीक हो रहा था तो जांच का नाटक किया जा रहा है. लालू ने कहा, इस घोटाले के लिए सुशील मोदी जिम्‍मेदार हैं. वित्‍त मंत्री रहते सुशील मोदी ने ‘सृजन’ संस्‍था के माध्‍यम से घोटाला कराया. इसमें नीतीश कुमार की भी संलिप्‍तता है. कई अधिकारी भी शामिल रहे हैं.

 

 

By Editor