नीतीश जी के सुशासनी घोटाले भी अब चूहों के नाम : तेजस्वी

राजद नेता व पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और केंद्रीय एजेंसी द्वारा राजद की रैली पर जारी नोटिस को लेकर तंज कसा है. तेजस्वी ने सोशल मीडिया के जरिये कहा कि नीतीश जी के सुशासनी घोटाले भी चूहों के नाम. नौकरशाही डेस्क

तेजस्वी ने बिहार के जल संसाधन मंत्री ललन सिंह के बयान पर नीतीश कुमार को घेरते हुआ कहा कि आश्चर्यचकित नहीं होना, अगर कल को नीतीश सरकार दावा करे कि सरकारी खजाने का हजारों करोड़ चूहों ने ‘सृजन’ में विसर्जित कर दिया. उन्होंने कहा कि बिहार के चूहों ने सरकारी शराब पी कर तटबंधों को काट दिया, जिससे प्रलयकारी बाढ़ आई. उन्होंने लिखा नीतीश जी के सुशासनी घोटाले भी अब चूहों के नाम.

इससे पहले शुक्रवार को लालू प्रसाद ने भी नीतीश पर हमला बोलते हुए कहा था कि हजारों टन गायब होने और बाढ़ में हजारों लोग के मरने के लिए चूहा जिम्मेदार है. ये तो चूहों की जवाबदेही है, नीतीश की थोड़े ना है. वे तो नैतिकता के नशे में मस्त अंतरात्मा से वार्तालाप कर रहे हैं.

वहीं, तेजस्वी ने आयकर विभाग की नोटिस पर तंज कसते हुए कहा है कि आईटी वालों को रैली में आये लाखों लोगों को भी नोटिस भेजकर पूछना चाहिए कि आप प्यारवश लालू प्रसाद की रैली में क्यों, कैसे और किस लिए आये.

गौरतलब है कि शुक्रवार को सुप्रीमो लालू प्रसाद और उनके परिवार के बाद अब 27 अगस्‍त को राजद की ‘देश बचाओ, भाजपा भगाओ’ रैली पर इनकम टैक्‍स विभाग की ओर से नोटिस जारी किया गया, जिसमें इनकम टैक्‍स ने राजद से पूछा है कि रैली में हुए खर्च के पैसे किसने दिए? रैली में आए VIP लोगों को होटल में किसने ठहराया?

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*