लालू प्रसाद का आज 71वां जन्मदिन है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिना देर किये उन्हें बधाई दी और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है. उधर तेजस्वी यादव ने  ट्विट किया राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष परम आदरणीय श्री @laluprasadrjd जी को 71वें अवतरण दिवस की हार्दिक शुभकामनाएँ.

इस अवसर पर मीसा भारती ने भी अपने पिता को बधाई दी है.   मीसा ने कहा आदरणीय राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री को उनके 71वें जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ। आपका जीवन उन सभी के लिए एक प्रेरणा है जो कमज़ोर व तिरस्कृत वर्ग को उत्थान की ओर अग्रसर करने को प्रतिबद्ध है।

 

वहीं तेज प्रताप ने तेज ने अपने पिता के जन्म दिन पर कहा – गरीबों के मसीहा, सामाजिक न्याय के पुरोधा राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री लालू प्रसाद जी का जन्मदिन कल सुबह 11बजे प्रदेश अध्यक्ष, हमारे अभिभावक एवं मार्गदर्शक श्री रामचंद्र पूर्वे जी के साथ नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के आवास पर केक काटकर धूमधाम से मनायेंगे।

सोशल मीडिया पर राजद और लालू प्रसाद के समर्थक उन्हें बधाइयां दे रहे हैं. इससे पहले राजद कार्यकर्ताओं ने लालू के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर रक्तदान किया इस अवसर पर तेजस्वी ने एक दिन में इतने बड़े पैमाने पर रक्तदान करने का रिकार्ड बनाने के लिए राजद कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया.

 

By Editor