नीतीश: मुलायम के फैसले पर अभी कुछ नहीं कहूंगा

समाजवादी पार्टी के महागठबंधन से अलग होने पर  नीतीश कुमार ने कहा कि अभी वह मुलायम सिंह के बारे में कुछ नहीं कहेंगे. उन्होंने कहा कि श्री मुलाय यादव की हम लोग इज्जत करते हैं.nitish

न्यूज24 के बिहार कंक्लेव में शिरकत के दौरान नीतीश ने कहा कि सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव ऐसा कोई निर्णय न लें, जिससे उनका भी नुकसान हो. उन्होंने यह भी कहा कि जेडीयू अध्यक्ष शरद यादव उन्हें मनाने की कोशिश में लगे हुए हैं.

 

गौरतलब है कि गुरुवार को मुलायम सिंह यादव की समाजवादी पार्टी ने खुद को महागठबंधन से अलग करने की घोषणा कर दी. सपा का कहना है कि उसे महज 5 सीटें दी गयीं और सीट शेयरिंग की प्रक्रिया में उसे शामिल तक नहीं किया गया. पार्टी महासचिव राम गोपाल यादव ने कहा कि उन्हें सीट शेयरिंग की खबर मीडिया से मिली.

नीतीश कुमार ने कहा  ‘जनता परिवार में मुलायम का कद बड़ा है. सभी दल मिल-जुलकर कोई फैसला लेंगे तो ठीक रहेगा. हम लोग चाहेंगे कि मुलायम सिंह यादव ऐसा कोई निर्णय न लें, जिससे उनका भी नुकसान हो.’

नीतीश ने यह भी कहा कि मुलायम सिंह के बारे में अभी कुछ नहीं कहूंगा। पार्टी अध्यक्ष शरद यादव उन्हें मनाने की कोशिश कर रहे हैं। उसके बाद देखते हैं क्या होता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*