बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष एवं राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोलते हुये आज कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के साढ़े चार वर्ष के कार्यकाल में राज्य को मदद नहीं मिली।

श्री यादव ने पटना में बिहार के प्रथम मुख्यमंत्री श्रीकृष्ण सिंह की 131वीं जयंती पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुये कहा कि मुख्यमंत्री श्री कुमार महागठबंधन से नाता तोड़ भाजपा के साथ सरकार बनाने के बाद से हमेशा केंद्र और राज्य की ‘डबल इंजन’ सरकार में विकास की शेखी बघारते रहे लेकिन प्रदेश की मौजूदा हालत इसके विपरीत है।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि वर्तमान में बिहार में विधि-व्यवस्था बद से बदतर स्थिति में पहुंच गई है और केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार राज्य को फंड देने में लगातार अनिच्छुक रही है। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि मोदी सरकार बताये कि पिछले साढ़े चार साल के कार्यकाल में बिहार को कितनी राशि दी गई। श्री यादव ने कटाक्ष करते हुये कहा कि भाजपा ने बिहार को ठगा है। जनता दल यूनाईटेड और भाजपा को राज्य की तुलना में राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के परिवार की अधिक चिंता रही है।

By Editor