नैतिक बाबू, शर्म और संवेदना बची है तो अंतरात्मा जगा जल्दी से राजभवन  : तेजस्‍वी

आरा के बिहियां में उन्मादी भीड़ द्वारा एक महिला को नंगा कर सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर पीटने के मामले में पूर्व उपमुख्‍यमंत्री सह राजद नेता तेजस्‍वी यादव ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है. उन्‍होंने ट्विटर पर इस घटना का जिक्र करते हुए लिखा है कि नैतिक बाबू, अगर मानवता, शर्म और संवेदना बची है तो अंतरात्मा जगा जल्दी से राजभवन पहुंचिये. 

नौकरशाही डेस्‍क

तेजस्‍वी ने सोमवार को ट्विट में लिखा था कि माननीय मुख्यमंत्री जी, ये क्या हो रहा है मेरे बिहार में? आज एक महिला को नंगा कर सड़क पर दौड़ा कर पीटा गया है. उपमुख्‍यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर भी हमला बोला था – ‘ कहाँ दुबके हुए है ख़ुलासा मियाँ सुशील मोदी जी? आपने बिहार को महाजंगलराज और राक्षस राज में तब्दील कर दिया है. आपको सबकुछ मंगलमय दिख रहा है क्या?’

उसके बाद आज सुबह एक बार फिर से तेजस्‍वी ने नीतीश कुमार पर हमला बोला और लिखा कि नीतीश जी के कुशासनी राज में कल बिहार के आरा में एक महिला को निर्वस्त्र दौड़ा-दौड़ा कर मॉब लिंचिंग की कोशिश की गई. इंसानियत को तार-तार करने वाली इस घिनौनी घटना को देख व सुन रूह कांप गयी. नैतिक बाबू, अगर मानवता, शर्म और संवेदना बची है तो अंतरात्मा जगा जल्दी से राजभवन पहुँचिये.

मालूम हो कि सोमवार को बिहियां में रेलवे स्टेशन के पास हैवानियत का यह नंगा नाच देखने को मिला, जब  रेलवे स्टेशन के पास आज विमलेश कुमार नाम के युवक का शव बरामद हुआ था. लोगों को आशंका थी कि विमलेश कुमार की हत्या कर दी गयी है. विमलेश के नजदीकी लोगों ने बिहियां रेलवे स्टेशन के पास रहने वाली एक महिला पर हत्या कराने का शक जताया. इसके बाद सैकड़ों की तादाद में लोग इकट्ठा हो गये. उन्मादी भीड़ ने महिला के घर पर हमला बोल दिया और उसके घर को जला दिया. इसके बाद महिला को खींच कर सड़क पर निकाला गया. सरेआम उसके कपड़े फाड़े गये और उसे नंगा कर दिया गया. हैवानों का खेल यहीं नहीं रुका. महिला को नंगा करके सड़क पर दौड़ा दिया गया. सड़क पर दौड़ती महिला के पीछे शैतान बने लोगों की फौज थी जो उसे लगातार पीट रही थी.

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*