नोटबंदी की घोषणा प्राइम टाइम में टीवी पर करने वाले पीएम संसद में जाने से क्यों डर रहे हैं?

नोटबंदी की घोषणा टेलिविजन पर प्राइम टाइम में करने वाले मोदी पार्लियामेंट का सामना करने से क्यों डर रहे हैं. संसद पिछले कई दिनों से चल रही है, विपक्षी दल बार-बार यह मांग कर रहे हैं कि पीएम संसद में आयें और इस मुद्दे पर सांसदों के सवालों का जवाब दें लेकिन वह आने से कतरा रहे हैं. आखिर क्यों?modi-75913

पिछले हफ्ते जब संसद का सत्र शुरू हुआ तो मार्क्सवादी नेता सीता राम येचुरी ने मांग की कि प्रधान मंत्री राज्यसभा में आ कर विपक्षी दलों के सवालों का जवाब दें. यह मांग बसपा प्रमुख मायावती ने रखी. और अब सोमवार को कांग्रेस प्रवक्त शकील अहमद ने तो इस मामले को ले कर ट्विटर पर एक तरह से पीएम मोदी पर हमला ही बोल दिया है.

 

शकील अहमद ने ट्विटर पर लिखा- आखिर प्रधान मंत्री मोदी संसद में आ क्यों नहीं रहे हैं. उन्होंने तो नोबंदी की घोषणा टेलिविजन पर प्राइम टाइम में करके क्रेडिट लेने की कोशिश की लेकिन संसद में नहीं आ रहे हैं. शकील अहमद ने लिखा कि सवाल अब भी अनुतरित हैं.

<blockquote class=”twitter-tweet” data-lang=”en”><p lang=”en” dir=”ltr”>Question is unanswered. Why Mr Modi is afraid to face Parliament on Demonetisation, after trying to take credit for it on Prime Time TV ?</p>&mdash; Shakeel Ahmad (@Ahmad_Shakeel) <a href=”https://twitter.com/Ahmad_Shakeel/status/800589907693432833″>November 21, 2016</a></blockquote>
<script async src=”//platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

याद रहे कि पीएम मोदी ने आठ नवम्बर की रात आठ बजे हजार और पांच सौ के नोट के चलन को खत्म करने का ऐलान किया था. उसके बाद पूरे देश में नोट बदलवाने को ले कर हाहाकार मच गया है. कांग्रेस के ही रणदीप सुरजेवाला ने लिखा कि जवान सीमा पर मर रहे हैं, आम लोग रेल हादसे में मर रहे हैं और बाकी लोग पैसों के लिए बैंक के सामने लाइन लग कर मर रहे हैं. क्या इसी अच्छे दिन का वादा किया गया था.

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*