नोटबंदी के फायदे गिनाने के लिए भाजपा चलाएगी अभियान

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा कि राज्य में उनकी पार्टी नोटबंदी की पहली वर्षगांठ आठ नवम्बर को “काला धन विरोध दिवस” के रुप में मनायेगी। श्री राय ने  पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि आठ नवम्बर को नोटबंदी का एक वर्ष पूरा होने जा रहा है और इस दिन पार्टी की ओर से सभी जिला मुख्यालयों एवं विधानसभा क्षेत्रों में काला धन विरोध दिवस मनाया जायेगा । इसी तरह प्रमुख शहरों में सम्मेलन आयोजित कर लोगों को नोटबंदी से हुए फायदे की जानकारी दी जायेगी। 

सांसद श्री राय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आठ नवम्बर 2016 को नोटबंदी कर एक बड़ा ही ऐतिहासिक फैसला लिया था। आजादी के बाद देश में काला धन और बेनामी संपत्ति पर अंकुश लगाने के लिए प्रधानमंत्री के इस कदम की जितनी भी सराहना की जाये, वह कम है। उन्होंने कहा कि काला धन के खिलाफ प्रधानमंत्री ने जो अभियान शुरु किया उसके अच्छे परिणाम आने लगे हैं ।

श्री राय ने कहा कि भाजपा भ्रष्टाचार मुक्त भारत के सपने को साकार करने में लगी हुयी है और इसका सबसे बड़ा मिशाल है कि प्रधानमंत्री श्री मोदी के नेतृत्व में केन्द्र की सरकार पर कोई भी भ्रष्टाचार का दाग साढ़े तीन वर्षों के कार्यकाल में नहीं लगा है। उन्होंने कहा कि आठ नवम्बर 2016 को प्रधानमंत्री ने जो ऐतिहासिक फैसला लिया था उससे देश और विदेशों में जमा काला धन और राष्ट्रविरोधी गतिविधियों पर अंकुश लगाने का अबतक का सबसे बड़ा कदम साबित हुआ है ।

One comment

  1. Sab ko pata hai jitna note they takriban sab wapes aa chuke hain. phir black money to ulta safed ho gaya. Swiss bank se bhi paisa nahi aaya auur kala dhan swiss bank mein hi rah gaya. Ab BJP ka prachar mein bahoot viswas hai, Lekin India shining ki tareh yeh bhi flop ho gaya toh kya hoga ? Kaash croron rupiah prachar mein pani ki tareh bahane ke bajaye garibon ki kalyan mein kharach hota.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*