नोटबंदी से मचे हाहाकार का असर ट्विटर पर: #नोट नहीं पीएम बदलो कर रहा है ट्रेंड

नोटबंदी से बैंकों में मचे हाहाकार और अस्पताल में मरीजों के इलाज से इनकार से आहत लोगों का गुस्सा अब पीएम मोदी पर उबलने लगा है. ट्विटर पर #नोट नहीं पीएम बदलो ट्रेंड कर गया है. इसमें लोग सीधे मोदी पर वार कर रहे हैं.

फेसबुक पर वायरल फोटो

फेसबुक पर वायरल फोटो

वरिष्ठ पत्रकार अभय कुमार दुबे ने ट्विट कर लिखा है कि अपना पैसा बैंक से निकालने के लिए आप को पुलिस की लाठी, डंडे खाने पड़ रहे है, इस लिए अपने साथ खुद इंसाफ करो !   उन्होंने दूसरे ट्विट में लिखा मोदीजी 2017 और 2019 में ये आम आदमी दोबारा ऐसे ही लाइन में लगेगा और तब बतायेगा अपने मन की बात !  .

वहीं रायसुन डिसुजा ने लिखा है पहले कहा 15 लाख देंगे, फिर कहा 100 दिन में कालाधन लायेंगे, अब नया जुमला 50 दिन में देश की तक़दीर बदल देंगे।

नवफल बशीर ने लिखा है कि आखिर पीएम मोदी अपने नोट बदलवाने के लिए लाइन में क्यों नहीं खड़े हो रहे हैं. आईएम सैक ट्विटर हैंडल से लिखा गया है कि मोदी को समझ नही आ रहा कि बैंक की लाइन मे लगी भीड़, केवल भीड़ नही है, लोग है आैर उनके सब्र के बांध बहुत मजबूत नही होते है.

कुछ लोग मोदी का समर्थन भी कर रहे हैं. गर्व है आप पर नमो ने लिखा है कि इस देश का दुर्भाग्य है की इस देश मेंहजारो कमानों ने जन्म लिया मोदीजी कितना भीअच्छा करे इन गधारों को खराब ही लगेगा

 

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*