पटना के पी ऐंड एम मॉल को मिला नन मेट्रो कटेग्री का बेस्ट अवार्ड

वर्ष 2016 का ’’मोस्ट एडमायरर्ड शॉपिंग सेन्टर ऑफ द ईयर’’ का अवार्ड पटना के पी0 एण्ड एम0 मॉल को मिला।DSC_1395

शुक्रवार को मुंबई में हुए एक समारोह में पी. एण्ड एम0 इन्प्रफास्ट्रक्चर्स लि0 के सी.ई.ओ. सुनील अग्रवाल ने मोस्ट एडमायरर्ड शॉपिंग सेन्टर ऑफ द ईयर ;नन मैट्रो कैटोगरीद्ध का अवार्ड ग्रहण करते हुए कहा कि पी. एण्ड एम. मॉल को अवार्ड मिलना विकास की ओर बदलते बिहार का सम्मान है.

मॉल के जीएम अशोक आदित्य ने बताया कि  मॉल जहाँ प्रत्येक दिन तकरीबन 15 हजार लोग विजिट करते हैं वहीं मॉल की सुरक्षा व्यवस्था, साफ-सफाई व अन्य गतिविधियों के प्रति लोगों में काफी संतुष्टि है.
उन्होंने कहा कि यह तो लोगों के सहयोग का ही परिणाम है कि यह मॉल जन सामान्य के बीच भी अपनापन सा प्रतीत होता है। मॉल में जहाँ बिग बाजार, 4 स्क्रीन के साथ सिनेपॉलिश, रेस्टोरेन्ट में सेवेन्टीन डिग्री, ब्रीज व फूड कोर्ट हैं इसके अलावा विभिन्न ब्रांड का 60 से अध्कि आउटलेट्स हैं.

पुरस्कार प्राप्त करते माल के जेनरल मैनेजर

पुरस्कार प्राप्त करते माल के जेनरल मैनेजर

वहीं बच्चों के मनोरंजन के लिए टाइम जोन, थ्रील पार्क व स्कैरी हाउस है। विजयातेज क्लार्कइन का 30 कमरों का अर्न्तराष्ट्रीय स्तर का आवासीय होटल के साथ शादी समारोह व सेमिनार आदि के आयोजन हेतु बेंक्वेट हॉल है.

इस तरह एक परिपूर्ण पारिवारिक मनोरंजन केन्द्र के रूप में विकसित है यह – पी. एण्ड एम. मॉल जहाँ सामाजिक सुरक्षा के तहत रक्त दान, रक्त जाँच, एच.आई.वी/ एड्स, पफायर मॉक ड्रील व आपदा प्रबन्ध्न हेतु एहतियातन अन्य कार्यक्रम समय-समय पर किये जाते रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*