पटना के कंकरबाग अवस्थित पाटलिपुत्रा स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स में आज दो दिवसीय फ्रिसबी चैंपियनशिप का भव्य आगाज हुआ.अल्टीमेट प्ल्येर्स असोसिएशन इंडिया के बैनर तले आयोजित इस प्रतियोगिता की  शुभारम्भ पटना जिला परिषद उपाद्यक्ष श्री मति ज्योती सोनी व समाजसेवी जीवन कुमार,यू.एस ए से आई ऐन्डीआ और मानिकजी ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया .8

तत्पश्चात  श्रीमति ज्योती सोनी व समाजसेवी जीवन कुमार ने खिलाडियो का परिचय प्राप्त किया . इस अवसर पर मुख्य अतिथि श्रीमति ज्योती सोनी ने कहा कि इस तरह के खेल आयोजन सामाजिक समरसता के परिचायक है .

देश के कई राज्यों से आये खिलाडियो को बिहार की धरती पर स्वागत है फ्रिसबी का खेल भारत में फ्लाईंग डिस्क के रूप में जाना जाता है और तेज़ी से लोकप्रिय हो रहा है पटना में यह आयोजन होना गौरव की बात है .उन्होंने खिलाडियो को खेल भावना से खेलने की बात कही .

 

अल्टीमेट प्ल्येर्स असोसिएशन इंडिया के अध्यक्ष मानिक जी (बेंगलुरु )ने आगत अतिथियो को गुलदस्ता देकर स्वागत किया .उन्होंने बतया की इस प्रतियोगिता में छह टीमे भाग ली रही है जिसमे बंगलुरु ,चेनई,अहमदाबाद ,लखनऊ ,सूरत ,मुंबई ,गोवा ,दिल्ली और बिहार के खिलाडी भाग ले रहे है .प्रतियोगिता का फाइनल २२ अक्तूबर को है तथा पुरस्कार वितरण संध्या सात बजे से होगा .

By Editor