पटना से हटे शिवदीप लांडे, चंदन कुशवाहा आए  

राज्‍य सरकार ने पटना मध्‍य के सिटी एसपी को हटा दिया है और उन्‍हें रोहतास का एसपी बनाया गया है। वह 2006 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं। इनकी जगह पर रोहतास के एसपी चंदन कुशवाहा को जिम्‍मेवारी सौंपी गयी है। वह पटना मध्‍य के एसपी बनाए गए हैं। इस संबंध में गृहविभाग ने अधिसूचना जारी कर दी है। आज अन्‍य सात आइपीएस अधिकारियों को भी नयी जिम्‍मेवारी सौंपी गयी है।lande shi

 

जारी अधिसूचना के अनुसार, सारण के डीआइजी विनोद कुमार को सारण में ही बने रहने का निर्देश दिया गया है। उन्‍हें पटना का डीआईजी प्रशासन पद पर नियुक्ति संबंधी अधिसूचना को रद्द कर दिया गया है।  इसके अलावा मगध क्षेत्र के डीआइजी पीके श्रीवास्‍तव को अपने पद पर बने रहने का निर्देश दिया गया है। उनका भी सारण में पदस्‍थापना संबंधी आदेश को रद्द कर दिया गया है। सुकन पासवान के भी डीआइजी मगध के पद पर पदस्थापन के आदेश को रद्द कर दिया गया है। वह वर्तमान पद पर बने रहेंगे।

 

जहानाबाद की एसपी अनसूइया रणसिंह साहू को पुलिस विशेष शाखा में एसपी बनाया गया है। नवीन चंद्र झा को आइजी पुलिस सहायक (डब्‍लू) के सा‍थ (निरीक्षण) का काम भी सौंप दिया गया है। भागलपुर के सिटी एसपी आदित्‍य कुमार को जहानाबाद का एसपी बनाया गया है। बीएमपी 16 के सहायक कमांडेंट दीपक रंजन को एसडीपीओ शिवहर बनाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*