पतल खींचने का हिसाब बराबर किया है पीएम ने

राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने केन्द्रीय मंत्रिमंडल के विस्तार में जनता दल यूनाइटेड को तरजीह नहीं देकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भोज की थाली छीनने के अपमान का बदला लिया है । 

श्री यादव ने केन्द्रीय मंत्रिमंडल के विस्तार में जद यू को तरजीह नहीं दिये जाने के संबंध में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि अब जदयू का कोई वजूद नहीं रह गया है । उसके नेता मंत्रिपद की शपथ लेने की तैयारी कर रहे थे , लेकिन भाजपा ने उन्हें इसके लिए न्योता ही नहीं दिया । उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने नीतीश कुमार से उस अपमान का बदला लिया है जब श्री कुमार ने भोज के लिए भाजपा नेताओं को निमंत्रण देने के बाद अंतिम समय में उसे रद्द कर दिया था ।
राजद अध्यक्ष ने कहा कि श्री कुमार ने कल खुद कहा था कि उनसे भाजपा के लोगों ने मंत्रिमंडल विस्तार के संबंध में कोई बात नहीं की है । उन्होंने कहा कि कोई किस बात के लिए आपसे राय लेगा । नरेन्द्र मोदी आपको जानते नहीं हैं क्या । आपके चाल-चलन को मोदी और अमित शाह अच्छी तरह से जानते हैं।  उन्होंने कहा कि भाजपा ने श्री कुमार का अच्छा इलाज किया है तथा आगे और होना बाकी है ।  राजद अध्यक्ष ने कहा कि नरेन्द्र मोदी और अमित शाह को बिहार भाजपा के लोगों ने रिपोर्ट दे दी थी कि श्री कुमार कांग्रेस को तोड़कर अपने दम पर बहुमत का जुगाड़ करने में लगे हैं । इसलिए उनपर विश्वास नहीं किया जाये । उन्होंने कहा कि नीतीश ने अपनी विश्वसनीयता खो दी है और अब उनका कहीं गुजर-बसर होने वाला नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*