पत्रकार राजदेव रंजन हत्या कांड में शहाबुद्दीन के खिलाफ चार्जशीट दायर

सीवान जिले के पत्रकार राजदेव रंजन हत्या कांड में राजद नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन समेत 7 लोगों के खिलाफ सीबीआई ने आज चार्जशीट दायर की है. मुजफ्फरपुर में विशेष सीबीआई कोर्ट में दाखिल चार्जशीट में सीबीआई ने माना है कि इस मर्डर केस के तार सीवन जेल से जुड़े हुए हैं. पत्रकार की हत्या शहाबुद्दीन के खिलाफ खबर लिखने के चलते हुई.

नौकरशाही डेस्‍क

सीबीआई ने इस केस में शहाबुद्दीन समेत सभी 7 आरोपी लड्डन मियां उर्फ अजहरुद्दीन बेग, रिशु कुमार जायसवाल, रोहित कुमार सोनी, विजय कुमार गुप्ता, राजेश कुमार और सोनू कुमार गुप्ता के खिलाफ धारा 302, 120 B और आर्म्स एक्ट लगाया है. सनद रहे कि साल 2016 में 13 मई को पत्रकार राजदेव की सीवान नगर थाने के स्टेशन रोड स्थित फल मंडी के पास बाइक सवार अपराधियों ने राजदेव रंजन की गोली मार कर हत्या कर दी थी. जिसके बाद राजदेव की पत्नी आशा रंजन ने शक जताया था कि उनके पति को शहाबुद्दीन ने हत्या कराई.

आशा ने इस हत्‍याकांड की जांच की मांग सीबीआई से कराने को की थी. बाद में बिहार सरकार ने सीबीआई को केस की जांच करने को कहा था.

 

About Editor

One comment

  1. CBI ko BJP ne sarkari tota bola tha jo apne malik ki jabanj bolta hai. Lekin pichhle kuchh dinon se Lalu parivar,mayawati auur bipakshi rajnaitik parties per CBI attacks kar rahi hai,yeh organisation suspected ho gayi hai . Sahabuddin case mein pehle jamanat auur phir jail se system auur judiciary suspected ho gayi hai.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*