पप्पू का फिर से बिगडैल बोल: कहा लालू जैसे नेता को जहर दे दो

बिगडैल भाषा का प्रयोग करने के लिए चर्चित हो चुके पप्पू यादव ने लालू प्रसाद पर एक बार फिर हमला करते हुए कहा है कि बिहार को लूटने वाले नेताओं को जहर दे कर या फिर फांसी पर लटका कर मार देना चाहिए.

Rajesh Ranjan alias Pappu Yadav is holding meeting with doctors and members of Indian Medical Association at IMA hall in Patna. Photo by – Sonu Kishan.

Photo by – Sonu Kishan.

पप्पू यादव पटना में पत्रकारों से बात कर रहे थे. पप्पू यादव इससे पहले भी विवादित बयान देते रहे हैं.

2 अगस्त 2015 को बिहार में रेप की घटना पर लालू और नीतीश की चुप्पी को लेकर बिहार के मधेपुरा से सांसद पप्पू यादव ने विवादित बयान दिया था. पप्पू यादव ने इसके लिए लालू, नीतीश को नपुंसक और हिजड़ा तक कह दिया था.

 

बिहार के मधेपुरा से सांसद और जनअधिकार पार्टी के सरंक्षक पप्पू यादव ने बिहार में रेप की घटना पर लालू और नीतीश की चुप्पी को लेकर ना केवल निशाना साधा बल्कि उसके चलते विवादित बयान भी दे दिया है.

पप्पू ने कहा कि लालू को किसी आंदोलन से मतलब नहीं है। वो सिर्फ वोट की राजनीति करते हैं- पप्पू ने सीएम नीतीश कुमार और लालू यादव पर कन्हैया को लेकर राजनीति करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि अगर लालू को वाकई कन्हैया की चिंता है तो सबसे पहले उसे सुरक्षा मुहैया कराएं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*