पप्‍पू यादव ने बनाया – जनक्रांति अधिकार मोर्चा

सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के नेतृत्‍व में जनक्रांति अधिकार मोर्चा का गठन किया गया है। इसके संगठन और स्‍वरूप की घोषणा आगामी दो सप्‍ताह  में की जाएगी। युवा शक्ति की बैठक के बाद पटना में पत्रकार वार्ता में उन्‍होंने इसकी घोषणा की।pappu

 

श्री यादव ने कहा कि यह मोर्चा राजद और जदयू के साथ कोई संबंध नहीं रखेगा। लालू यादव और नीतीश कुमार के अलावा किसी के साथ गठबंधन या समाझौता किया जा सकता है। हालांकि इस संबंध में कोई भी निर्णय मोर्चा के पदाधिकारियों की बैठक के बाद ही किया जाएगा। उन्‍होंने कहा कि मोर्चा के प्रति सद्भावना रखने वालों से विमर्श करने और सोशल मीडिया पर रायशुमारी के बाद ही मोर्चा कोई निर्णय लेगा। सांसद ने कहा कि उनकी नीति और कार्यक्रमों के प्रति आस्‍था रखने वाले लाखों युवा हैं। इसलिए संगठन के विस्‍तार और चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं की उनके पास कोई कमी नहीं है।

 

श्री यादव ने कहा कि लालू-नीतीश और भाजपा के अलावा जनता को तीसरा विकल्‍प चाहिए। यह विकल्‍प जनक्रांति अधिकार मोर्चा ही बनने का प्रयास करेगा। पत्रकार वार्ता में पप्‍पू यादव ने जनक्रांति अधिकार मोर्चा का संकल्‍प जारी करते हुए कहा कि इसमें मोर्चा के चिंतन और चिंता पर प्रकाश डाला गया है। उन्‍होंने कहा कि युवा शक्ति के सैकड़ों साथियों की बैठक में मोर्चा गठन का निर्णय लिया गया है। बैठक में साथियों से विस्‍तृत विमर्श किया गया। अगले दो सप्‍ताह तक मंथन के बाद आगे की कार्ययोजना पर फैसला किया जाएगा। राजद के महासचिव व प्रवक्‍ता एजाज अहमद आज राजद से इस्तीफा देकर जनक्राति अधिकार मोर्चा में शामिल हो गए। पप्‍पू यादव ने मोर्चा में शामिल करते हुए एजाज अहमद को मोर्चा का प्रवक्‍ता नियुक्‍त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*