पप्‍पू यादव ने सुशील मोदी को भेजा कानूनी नोटिस

राजद सांसद और युवा शक्ति के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने पूर्व उपमुख्‍यमंत्री सुशील कुमार मोदी को कानूनी नोटिस भेजा है। नोटिस में कहा है कि श्री मोदी सासंद के खिलाफ लगाए गए अपने तथ्‍यहीन व आधारहीन बयानों के लिए सार्वजनिक मांफी मांगें, अन्‍यथा उनके खिलाफ एक करोड़ रुपये की मानहानि का दावा करेंगे।sumo

 

राजद सांसद पप्‍पू यादव के वकील मुरारी कुमार द्वारा सुशील मोदी के सरकारी व निजी आवास पर भेजे गए नोटिस में कहा गया है कि श्री मोदी द्वारा समाचार माध्‍यमों समाचार पत्र, चैनलों और इंटरव्‍यू में सांसद पप्‍पू यादव के खिलाफ ‘आपराधिक छवि’ के होने का आरोप लगाया जाता रहा है। यह प्रवृत्ति लगातार बनी हुई है। इससे सांसद की छवि खराब हो रही है। यह मोदी की सोची समझी रणनीति का हिस्‍सा लगता है ताकि सांसद को बदनाम किया जा सके।

 

नोटिस में कहा गया है कि सांसद पप्‍पू यादव कई बार लोकसभा के सदस्‍य रहे हैं। वर्तमान लोकसभा चुनाव में उन्‍होंने एक बड़े नेता का हराया था। वह लगातार गरीबों और कमजोर वर्गों के लिए संघर्ष करते रहे हैं। उनके हक की लड़ाई लडते रहे हैं। इस दौरान उनके खिलाफ कई मुकदमें भी दर्ज किए गए। लेकिन आज तक‍ किसी कोर्ट ने उन्‍हें दोषी नहीं ठहराया है। नोटिस में कहा गया है कि श्री मोदी नोटिस प्राप्‍त करने के एक सप्‍ताह के अंदर सांसद पप्‍पू यादव से सार्वजनिक रूप में मांगी मांगें और निराधार आरोप लगाना बंद करें। अन्‍यथा श्री मोदी के खिलाफ सिविल व आपराधिक मुकदमा दर्ज किया जाएगा और उनके विरुद्ध एक करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा दायर किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*