बिहार के भाजपा कोटे के मंत्री सुरेश शर्मा पर पश्चिम बंगाल के होटल में गुंडागर्दी करने का आरोप लगाते हुए तेजस्वी यादव ने  मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मांग की है कि  उनका मेडिकल टेस्ट कराया जाये.हालांकि तेजस्वी ने यह आरोप नहीं लगाया कि मंत्री ने शराब पी रखी होगी.

सुरेश शर्मा तारापीठ भ्रमण पर पश्चिम बंगाल गये हैं

तेजस्वी ने इस बात की आलोचना की कि बिहार के कुछ मीडिया घराने मंत्री पर हमले की खबर चला रहे हैं जबकि सच्चाई यह है कि मंत्री और उनके लोगों ने होटल वालों पर हमला किया.

वहीं मंत्री के आप्त सचिव ने कहा कि पहले से होटल में कमरा बुक किया गया पर निम्नस्तरी कमरा देने पर शिकायत की गयी तो मंत्री पर हमला कर दिया गया.

हालांकि बिहार के मीडिया में मंत्री के आप्त सचिव के हवाले से खबर दी गयी है कि होटल में मंत्री पर हमला किया गया. हालांकि तेजस्वी यादव ने इस बात पर मीडिया की खिचाई की कि बिहार के कुछ मीडिया घराने उलटी खबर चला रहे हैं. तेजस्वी ने कहा कि मंत्री के लोगों ने होटल वालों से मारपीट की.

 

गर विकास एवं आवास मंत्री के आप्त सचिव संजीव कुमार ने कहा कि  मंत्री के सुरक्षाकर्मियों को उनको बचाने के दौरान चोटेें आई है. पश्चिम बंगाल सरकार ने किसी तरह की कोई मदद नहीं की. राज्य सरकार की यह उदासीनता आश्चर्यजनक और निंदनीय है.

 

 

By Editor