पहले दिन 25 लाख सदस्‍य बनाएगा जदयू

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली सरकार और जनता दल यूनाइटेड की नीतियों एवं कार्यों के आधार पर पार्टी ने कल से शुरू हो रहे सदस्यता अभियान में पहले ही दिन राज्य में 25 लाख सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा है ।  प्रदेश जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री कुमार के नेतृत्व में राज्य सरकार और जदयू की नीतियों एवं कार्यों से बड़ी संख्या में लोग प्रभावित हैं और पार्टी से जुड़ना चाहते हैं ।niish

 

उन्होंने दावा किया कि कल से शुरू हो रहे जदयू के सदस्यता अभियान के पहले ही दिन बिहार के कार्यकर्ता 25 लाख सदस्य बनाकर कीर्तिमान स्थापित करेंगे । श्री प्रसाद ने कहा कि न्याय के साथ विकास, सामाजिक बदलाव और रचनात्मक राजनीति में विश्वास रखने वाले जदयू के समर्थकों को ज्यादा से ज्यादा संख्या में पार्टी का सदस्य बनाने का प्रयास किया जा रहा है। सारे सदस्य बूथ स्तर पर बनाए जाएंगे। पूरे जून महीने में चलने वाले इस सदस्यता अभियान में 50 लाख सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा गया है।

 

इस सदस्यता अभियान की शुरूआत मुख्यमंत्री और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री कुमार करेंगे। प्रदेश जद यू प्रवक्ता ने कहा कि जदयू अकेली ऐसी राजनीतिक पार्टी है, जो समाज परिवर्तन और पर्यावरण जैसे सामाजिक सरोकार वाले विषयों पर रचनात्मक तरीके से सोचती और काम करती है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री श्री कुमार ने राज्य की महिलाओं से किए अपने वादे के अनुरूप पूरे बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू करके सामाजिक परिवर्तन का जो बिगुल फूंका,उसकी हर ओर वाहवाही हो रही है। श्री प्रसाद ने कहा कि जदयू ने पर्यावरण की चिंता करते हुए पूरे बिहार में वृक्षारोपण का कार्यक्रम भी चलाया।