पांच मिनट में तय हो जाएगा सीटों का बंटवारा

लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामविलास पासवान ने बिहार में महागठबंधन के साथ उनकी पार्टी के हाथ मिलाने की किसी भी संभावना को सिरे खारिज करते हुए कहा कि जब राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की दूसरी पीढ़ी के नेता गाली दे रहे हैं तो फिर साथ में जाने का सवाल ही नहीं उठता।

केन्द्रीय खाद्य एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री श्री पासवान ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि राजद अध्यक्ष श्री यादव की दूसरी पीढ़ी के नेता उनके लिए जब अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहें है तो फिर महागठबंधन से हाथ मिलाने का सवाल ही नहीं उठता है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन पूरी तरह से एकजुट है और कोई भी घटक दल इधर-उधर जाने वाला नहीं है।

श्री पासवान ने कहा कि पिछले दिनों बिहार के मुख्यमंत्री एवं जनता दल यूनाईटेड (जदयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के शीर्ष नेताओं के साथ उनकी मुलाकात हुई थी। राजग में कहीं भी फूट नहीं है। उन्होंने कहा कि इस बार भी मुख्यमंत्री श्री कुमार से उनकी भेंट होनी थी लेकिन उनके अस्वस्थ रहने के कारण यह संभव नहीं हो सका। लोजपा अध्यक्ष ने बिहार में सीटों के बंटवारे को लेकर राजग के घटक दलों के बीच चल रही खींचतान के संबंध में पूछे गये एक सवाल के जवाब में कहा कि भाजपा ने कभी नहीं कहा कि वह लोकसभा के चुनाव में कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेगी। लोकसभा चुनाव से पूर्व राजग के सभी घटक दल एक साथ बैठकर सीट बंटवारे का फर्मूला तय कर लेंगे। उन्होंने कहा कि सीटों का बंटवारा पांच मिनट में तय कर लिया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*