‘पाकिस्तान जिंदाबाद’:फर्जी वीडियो दिखाने वाले मीडिया पर ठुकेगा मुकदमा, आज पहुंच रही है पीएफआई की लीगल टीम

पाकिस्तान जिंदाबाद का फर्जी वीडियो दिखाने वाले चैनलों-अखबारों पर मुकदमा ठोकने की तैयारी चल रही है. इसके लिए पीएफआई की लीगल पटना पहुंच रही है.pfi

शुक्रवार को पटना में पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के कार्यकर्ताओं ने जाकिर नाइक और असदुद्दीन ओवैसी के समर्थन में प्रदर्शन किया था. इस दौरान पॉपुलर फ्रंट जिंदाबाद के नारे लगाये गये थए लिए कुछ न्यूज चैनलों व अखबारों ने पॉपुलर फ्रंट जिंदाबाद को पाकिस्तान जिंदाबाद की अफवाह फैलादी.

पीएफआई के सूत्रों ने नौकरशाही डॉट कॉम को बताया है कि दिल्ली से लीगल एक्सपर्ट की टीम पटना पहुंच रही है. सूत्रों ने कहा कि बिहार के कुछ मीडिया घरानों ने शेर के जबड़े में हाथ डाल दिया है. उनकी इस साजिश का पर्दाफाश करके उनके खिलाफ मानहानी समेत, साम्प्रदायिक उन्माद फैलाने वाली रिपोर्टिंग करने, देश की एकता को भंग करने समेत अनेक मुकदमे ठोके जायेंगे.

पढ़ें-        देश जलाऊ पत्रकारों ने पॉपुलर फ्रंट जिंदाबाद को पाकिस्तान जिंदाबाद कहके षड्यंत्र रचा

पीएफआई का दावा है कि उसके प्रदर्शन में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे की अफवाह उड़ा कर मीडिया ने न सिर्फ पीएफआई की छवि पर बदनुमा दाग लगाने की कोशिश की है बल्कि  मीडिया की निष्पक्षता को भी तार-तार कर दिया है. पीएफआई ने पटना के पीर बहोर थाने में वह सीडी भी जमा की है जो उसने प्रदर्शन के दौरान बनायी थी.

इस बीच पटना पुलिस ने  पीएफआई के नेता तौशीफ के ऊपर विभिन्न धाराओं के तहत केस किया है और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है.

One comment

  1. ये जो दावा कर रहे है,क्ये प्रत्यछदर्शी है,घटना के बक्त क्या वहाँ मौजुद थे,जो ये दावा कर रहे है,पुलिस अपना का कर रही है,ज्यादा उछलकुद ठिक नही

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*