पाखंडी और जातिवादी हैं नीतीश

भाजपा ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को ‘पाखंडी’ करार देते हुए नई दिल्‍ली में कहा कि वह भाजपा पर जातिवादी होने का आरोप लगा रहे हैं, लेकिन खुद जातिवाद के शिरोमणि लालू प्रसाद यादव की गोद में बैठे हैं।download (7)

 
भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर नई दिल्‍ली में पार्टी मुख्यालय पर संवाददाताओं से कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव में हार सामने देख श्री नीतीश कुमार अपना आपा खो बैठे हैं और अनाप शनाप बयान दे रहे हैं। वह भाजपा को जातिवादी और खुद को विकास के लिए प्रतिबद्ध बता रहे हैं। यह उनका पाखंड है। जब भाजपा ने उन्हें मुख्यमंत्री बनाया तब वह अच्छी थी और आज उसके खिलाफ अनाप शनाप बोल रहे हैं। श्री जावड़ेकर ने कहा कि  नीतीश कुमार जिस महागठबंधन में शामिल हैं, उसके नेता लालू प्रसाद हैं, जिन्होंने जातिवाद को चरम पर पहुंचाया। उनके नस्ल में ही जातिवाद है। अब नीतीश कुमार भाजपा को जातिवादी बता रहे हैं। उनकी हालत ‘उल्टा चोर कोतवाल को डांटे’ जैसी है। चुनावों में अपनी निश्चित हार से वह हताश निराश हैं और गाली गलौज पर उतर आए हैं।

 

उन्होंने कहा कि श्री नीतीश कुमार की हैसियत क्या है। उनका रिमोट लालू प्रसाद के हाथ में है। इन दोनों नेताओं के साथ आने के बाद से बिहार में जीडीपी गिर गयी है और अपराध दर बढ़ गयी है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को पूर्वाभास हो गया है कि उनकी कुर्सी कुछ दिनों में जाने वाली है। बिहार की जनता बहुत समझदार है। वहां के लोग विकास चाहते हैं और यही वजह है कि उनका विश्वास प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में बना हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*