पीएनबी घोटाला मामले में राजद नेता लालू प्रसाद ने पीएम नरेंद्र मोदी को निशाना बनाते हुए पूछा – ‘कहां है चौकीदार?’ तो वहीं उनके बेटे व बिहार के पूर्व उपमुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव ने वर्तमान उपमुख्‍यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि घोटाले वाले मोदी का पासपोर्ट जब्‍त कर लेना चाहिए.

नौकरशाही डेस्‍क

घोटाले पर देश में गरम राजनीति पर लालू प्रसाद के ट्विटर हैंडिंल से लिखा गया कि नेहरु ने ललित मोदी, विजय माल्या और अब नीरव मोदी को लाखों करोड़ों का घोटाला करने के बाद देश से भगा दिया. है ना?  वहीं, तेजस्‍वी ने लिखा कि आईपीएल घोटाले वाले ललित मोदी और बैंक घोटाले वाले नीरव मोदी के बाद मोदी सरकार को सृजन घोटाले वाले बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी का पासपोर्ट जब्त कर लेना चाहिए. इन्होंने घोटाले का सारा काला धन अपने भाई आर.के मोदी की कंपनी आशियाना हाउसिंग में लगाया है.

बता दें कि इससे पहले कांग्रेस ने भी नीरव मोदी को छोटा मोदी कह कर पीएम मोदी पर तंज कसा था और कहा था कि चेतावनी के बाद भी मोदी सरकार ने कोई कार्रवाई नहीं की. गौरतलब है कि पंजाब नेशनल बैंक में देश का बड़ा बैंकिंग घोटाला हुआ है. ये घोटाला करीब साढ़े 11000 करोड़ रुपये से ज़्यादा का है. पीएनबी ने बुधवार को शेयर बाज़ार को मुंबई स्थित शाखा में घोटाले की जनाकारी दी. घोटाला सामने आने के बाद पीएनबी ने अपने 10 अधिकारियों को निलंबित कर दिया है.

By Editor